scorecardresearch
 

JNU देशद्रोह केस वापस लेने पर केजरीवाल बोले- अब तक कोई फैसला नहीं

देशद्रोह केस में जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य के खिलाफ केस वापस लेने की खबरों को दिल्ली सरकार ने गलत बताया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है. 

X
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-IANS)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-IANS)

  • कन्हैया के खिलाफ केस वापस लेने को CM ने गलत बताया
  • इस मामले में अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है

देशद्रोह केस में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य के खिलाफ केस वापस लेने की खबरों को दिल्ली सरकार ने गलत बताया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

केजरीवाल ने कहा कि खबर जो फैलाई जा रही है वह सिर्फ अटकलें हैं.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे बताया गया कि गृह मंत्रालय इस पर निर्णय ले रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं आपको एक ही आश्वासन देता हूं कि हम लोगों की तरफ से किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा. सारे तथ्यों को नजर में रखते हुए जो भी अथॉरिटी निर्णय लेगी, वह कोर्ट के सामने रख दिया जाएगा.

पुलिस ने कन्हैया और अन्य के खिलाफ अदालत में 14 जनवरी को आरोप पत्र दायर किया था कि उन्होंने नौ फरवरी 2016 को एक कार्यक्रम के दौरान जेएनयू परिसर में की गई राष्ट्रद्रोही नारेबाजी का समर्थन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें