scorecardresearch
 

ट्रक की लूट, सैमसंग स्मार्टफोन के 26 करोड़ रुपये के पार्ट्स लदे थे

दिल्ली में अपराधियों का गिरोह एक ट्रक लेकर फरार हो गया, जिसमें करीब 26 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान लदे थे. इसमें सैमसंग स्मार्टफोन के बेशकीमती पार्ट्स भी शामिल हैं. 

Symbolic Image Symbolic Image

दिल्ली में अपराधियों का गिरोह एक ट्रक लेकर फरार हो गया, जिसमें करीब 26 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रॉनिक सामान लदे थे. इसमें सैमसंग स्मार्टफोन के बेशकीमती पार्ट्स भी शामिल हैं.  

घटना बीते बुधवार की है, जब दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके से कुछ अपराधी फिल्मी अंदाज में एक ट्रक लेकर से फरार हो गए, जिस पर एक कंपनी के 26 करोड़ रुपये मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक सामने लदे हुए थे. खाने का डिब्बा और घड़ी लूटने वालों को चार साल की कैद

ट्रक इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से यूपी के नोएडा की ओर जा रहा था. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस केस में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और वह मामले को सुलझाने के करीब है. ट्रक उत्तर प्रदेश में हाथरस से बरामद कर लिया गया है. हालांकि उस पर लदा सामान नहीं मिला था. लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गायब सामान को बरामद करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कालिंदी कुंज के निकट अपोलो अस्पताल के पीछे एक सुनसान जगह पर कार में सवार कुछ बदमाशों ने ट्रक को रोक लिया और हथियार का भय दिखाकर चालक व खलासी को नीचे उतार लिया. इसके बाद उन लोगों ने चालक व खलासी की पिटाई की तथा ट्रक लेकर फरार हो गए.

ट्रक पर सैमसंग कंपनी के प्रोडक्ट लदे हुए थे. अपराधियों ने दोनों के मोबाइल फोन भी छीन लिए. लुटेरों ने संभवत: कंटेनर ट्रक से जीपीएस भी हटा दिया था. पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज करके लूट की इस बड़ी वारदात को सुलझाने के लिए कई टीमें बनाई हैं. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) मंदीप सिंह रंधावा ने कहा कि कई धाराओं के तहत सरिता विहार थाने में एक मामला दर्ज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें