scorecardresearch
 

दिल्ली में फिर गैंगवार! नवीन बाली के चचेरे भाई पारुल को गोलियों से भूना

दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार की घटना सामने आई है. यहां सुल्तानपुर इलाके में नवीन बाली के चचेरे भाई पारुल को गोलियों से भून दिया गया है.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में गैंगवार की घटना
  • सुल्तानपुर इलाके में 12 राउंड फायरिंग

दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार की वारदात सामने आई है. यहां सुल्तानपुर इलाके में नवीन बाली के चचेरे भाई पारुल को गोलियों से भून दिया गया. इस दौरान कुल 12 राउंड फायरिंग हुई है.

इस वारदात में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी के सहयोगी दीपक बाक्सर का हाथ होने की बात आई सामने आई है. पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं. 

बदमाशों ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

बवाना के सुल्तानपुर गांव में पारुल नाम के एक युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. हमलावरों ने 12 राउंड गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए. बवाना का रहने वाला पारुल अपने घर के बाहर ही बैठा हुआ था. तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए और पारुल को बेहद नजदीक से करीब एक दर्जन गोलियां मारीं. आनन-फानन में घायल हालत में पारुल को नजदीक के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कुछ दिन पहले हुआ था पारुल का विवाद

पारुल कुख्यात गैंगस्टर नवीन बाली के चाचा का लड़का है. पारुल का 3 से 4 दिन पहले कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था, इसलिए पुलिस इस पहलू से भी पूरे मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली में आए दिन गैंगवार और फायरिंग की घटनाएं सामने आती रहती हैं. करीब एक सप्ताह पहले ही सुभाषनगर इलाके में सरेआम फायरिंग की घटना सामने आई थी. यहां बदमाशों ने मंडी यूनियन के चेरमैन और उनके भाई पर खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. पुलिस के मुताबिक, इस वारदात की साजिश दिल्ली के तिहाड़ जेल से रची गई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें