scorecardresearch
 

मनोज तिवारी का तंज, अब राजौरी गार्डन की ईवीएम पर सिर पटकेंगे केजरीवाल

राजौरी गार्डन उपचुनाव की काउंटिंग में बीजेपी को बढ़त मिली, बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया. मनोज तिवारी ने कहा कि राजौरी गार्डन के चुनाव नतीजे ने बता दिया है कि भगोड़े दिल्ली की जनता को बर्दाश्त नहीं है

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत ने बीजेपी को केजरीवाल के खिलाफ मजबूत हथियार थमा दिया है. अब बीजेपी के नेता केजरीवाल और उनकी पार्टी को न सिर्फ कोस रहे हैं, बल्कि उनकी खिल्ली उड़ाने में भी पीछे नहीं है.

जैसे ही राजौरी गार्डन उपचुनाव की काउंटिंग में बीजेपी को बढ़त मिली, बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया. मनोज तिवारी ने कहा कि राजौरी गार्डन के चुनाव नतीजे ने बता दिया है कि भगोड़े दिल्ली की जनता को बर्दाश्त नहीं है, इसीलिए राजौरी गार्डन की जनता ने केजरीवाल और उनकी पार्टी को मज़ा चखा दिया. तिवारी ने कहा कि झूठे वादे करने के बाद केजरीवाल अब जनता को और बेवकूफ नहीं बना पाएंगे.

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल की ईवीएम के विरोध में चल रही मुहिम पर भी चुटकी ली. तिवारी ने तंज कसा कि अब केजरीवाल राजौरी गार्डन में इस्तेमाल हुई ईवीएम पर सर पटक-पटक कर अपना खून बहाएंगे. क्योंकि जनता उन्हें नकार चुकी है, वो इस बात को समझने के बजाए ईवीएम पर ठीकरा फोड़ रहे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि राजौरी गार्डन का चुनाव एमसीडी चुनाव का सेमिफाइनल था, जिसमें बीजेपी को जीत मिली है और आम आदमी पार्टी की जमानत भी जब्त हो गई है. दिल्ली की जनता ने पहले ही बता दिया है कि वो एमसीडी चुनाव में किसे चुनना चाहती है, इसीलिए अब केजरीवाल को ईवीएम को कोसने के बजाए अपने काम पर ध्यान लगाना चाहिए और दिल्ली की जनता से किए वादे पूरे करने चाहिए. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो उन्हें अब अपनी कुर्सी पर बने रहने का भी हक नहीं है.

बीजेपी राजौरी गार्डन की जीत को अब दिल्ली की जनता की इच्छा का प्रतीक बता रही है और अब इसी आधार पर अपना पूरा प्रचार अभियान भी चलाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें