scorecardresearch
 

दिल्ली: BJP सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है. गुरुवार तड़के हुई इस वारदात के बाद राजेंद्र नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

परिवार के साथ बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (फाइल फोटो-PTI) परिवार के साथ बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (फाइल फोटो-PTI)

  • राजेंद्र नगर इलाके की घटना
  • पुलिस ने दर्ज किया केस

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है. गुरुवार तड़के हुई इस वारदात के बाद राजेंद्र नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामला बीजेपी सांसद से जुड़ा हुआ है, लिहाजा जिला पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी हैं.

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार सुबह की है. टोयटा फोर्च्युनर कार घर के बाहर पार्किंग में खड़ी थी. सुबह ही चोरों ने गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक, सीसीटीवी के जरिये चोरों की तलाश जारी है.

लॉकडाउन के दौरान कार चोरी की घटना से दिल्ली पुलिस सकते में है और टीमें गठित करके एसयूवी की तलाश की जा रही है. दिल्ली पुलिस के सामने हाई प्रोफाइल चोरी की एक घटना पिछले साल अक्टूबर में आई थी, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ झपटमारी हुई थी.

उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भतीजी दमयंती बेन से झपटमारी की थी. दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे. बदमाशों ने पीएम की भतीजी से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट ली और फरार हो गए थे. दमयंती के मुताबिक, पर्स में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल थे.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी नोनू को पुलिस सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया था. वारदात के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें