scorecardresearch
 

AAP नेताओं पर गैंगरेप के आरोप, बीजेपी के निशाने पर केजरीवाल

गैंगरेप की एफआईआर दर्ज होते ही सियासत भी गर्म हो गई है, क्योंकि पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि एमसीडी चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया गया, साथ ही लगातार उसका शारीरिक शोषण भी आम आदमी पार्टी के नेताओं ने किया.

X
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय

रोहिणी इलाके में आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगे गैंगरेप के आरोपों के बाद एक बार फिर केजरीवाल विपक्ष के निशाने पर है. आम आदमी पार्टी के दो नेताओं पर नामज़द एफआईआर होने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रोहिणी इलाके में आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया. बीजेपी के प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने आरोपी नेताओं को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है और इस पूरे मामले में पार्टी के दूसरे नेताओं की भूमिका को भी जांच के दायरे में लाने की मांग की है.

गैंगरेप की एफआईआर दर्ज होते ही सियासत भी गर्म हो गई है, क्योंकि पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि एमसीडी चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया गया, साथ ही लगातार उसका शारीरिक शोषण भी आम आदमी पार्टी के नेताओं ने किया. इस बयान के बाद ही बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला तेज कर दिया है.

आप पर बरसे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए अब ऐसे आरोप नये नहीं है, बल्कि आम आदमी पार्टी में ऐसे नेताओं की भरमार है, जो महिलाओं का शोषण कर रहे हैं और सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं. उपाध्याय ने आरोप लगाया कि पहले केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनवाने का लालच देकर एक महिला का यौन शोषण किया, फिर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और जेल भी जाना पड़ा. इसके पहले अपनी ही कार्यकर्ता को शारीरिक शोषण के बाद आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए इनके एक एमएलए भी जेल जा चुके हैं.

उपाध्याय ने आरोप लगाया कि दिल्ली की सत्ता का दुरुपयोग आम आदमी पार्टी के नेता महिलाओं के शोषण के लिए कर रहे हैं, जबकि अरविंद केजरीवाल ने चुनाव से पहले वोट के लिए महिलाओं की सुरक्षा और उनकी भलाई के लिए तमाम वादे किए थे. लेकिन सत्ता पर काबिज होने के बाद अब इसके उलट ही काम कर रहे हैं.

शामिल है विधानसभा उपाध्यक्ष के पिता : बीजेपी
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस गैंगरेप में आम आदमी पार्टी की नेता और विधानसभा उपाध्यक्ष के पिता का भी नाम शामिल है, जो न सिर्फ हैरान करने वाला है, बल्कि आम आदमी पार्टी की संस्कृति को भी दिखाता है, हालांकि उन्होंने कहा कि इसकी जांच पुलिस करेगी कि उनके पिता इस अपराध में शामिल हैं या नहीं, लेकिन ये आरोप ही अपने आप में शर्मसार करने वाला है और अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए कि आखिर उनकी पार्टी के नेताओं पर ही ऐसे आरोप क्यों लग रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें