scorecardresearch
 

सीलिंग के दौरान लाठीचार्ज, घायलों से मिलने पहुंचे अजय माकन, बोले-विरोध जारी रहेगा

अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में पहली बार ऐसा है, जब सीलिंग के दौरान इतनी बर्बरता से ना केवल व्यापारियों बल्कि मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की गई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सीलिंग कमेटी एकतरफा कार्रवाई कर रही है.

अस्पताल में घायलों से मिले अजय माकन अस्पताल में घायलों से मिले अजय माकन

दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में गुरुवार को हुए सीलिंग के दौरान पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुए व्यापारियों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया. कांग्रेस नेता अजय माकन तमाम व्यापारियों के साथ घायलों से मिलने पहुंचे.

सड़क पर उतरकर विरोध जारी रखेगी कांग्रेस

अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में पहली बार ऐसा है, जब सीलिंग के दौरान इतनी बर्बरता से ना केवल व्यापारियों बल्कि मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की गई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सीलिंग कमेटी एकतरफा कार्रवाई कर रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करती रहेगी.

मनोज तिवारी बोले-मारपीट और लाठीचार्ज निंदनीय

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अमर कॉलोनी में हुई सीलिंग के बाद अब यह मुद्दा बेहद गंभीर हो गया है. भले ही सीलिंग सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटिरिंग कमेटी के निर्देश पर हुई लेकिन यह एक मानवीय मुद्दा भी है. लाखों परिवारों के रोज़गार से जुड़ा मुद्दा है. तिवारी ने कहा कि पुलिस को बल प्रयोग से बचना चाहिए था. पुलिसकर्मियों की व्यापारियों एवं पत्रकारों से दुर्व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है.

महिला दिवस पर महिलाओं को लाठी चार्ज का गिफ्ट

लाठीचार्ज के दौरान चोटिल हुए व्यापारी के परिजन एम्स ट्रॉमा सेंटर में पहुंचे और पुलिस लाठीचार्ज पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि सीलिंग के दौरान पुलिस के लाठीचार्ज में कुछ महिलाओं को भी पुलिस की लाठी का शिकार होना पड़ा. एम्स ट्रॉमा सेंटर में पहुंची कुछ महिलाओं ने कहा कि महिला दिवस पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें ये कैसा तोहफा दिया है. महिलाओं अपनी बात रखने पर पुलिस की लाठियां खानी पड़ीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें