scorecardresearch
 

चिराग दिल्ली इलाके में शादीशुदा युवती की चाकू मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी है. शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक महिला शादीशुदा थी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी है. शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक महिला शादीशुदा थी. शुक्रवार सुबह करीब दस बजे उससे मिलने उसका दोस्त उसके घर आया था. उसने ही चाकू मारकर महिला की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक युवती की पहचान पिंकी के रूप में हुई है. उसकी उम्र 24 साल बताई गई है. वह चिराग दिल्ली इलाके में अपने पति और एक बेटे के साथ किराए के मकान में रहती थी. शुरुआती जांच के अनुसार यह पता चला है कि जिस युवक ने युवती के कत्ल की वारदात को अंजाम दिया वो कथित तौर पर युवती के साथ अफेयर में था. उसने युवती द्वारा रिश्ते को आगे जारी रखने से इनकार करने पर यह कदम उठाया.

मिली जानकारी के मुताबिक पिंकी को शुक्रवार सुबह करीब 9 बजकर 50 मिनट पर उसके दोस्त का फोन आया. इस दौरान दोनों के बीच फोन पर झगड़ा हुआ. इसके बाद आरोपी युवक ने महिला के घर में घुसकर उसकी गर्दन पर धारदार चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवती की मौत वारदात के बाद आरोपी युवक ने खुद पर भी धारदार चाकू से वार किया. 

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं. इसके बाद पुलिस द्वारा युवती को एम्स ट्रॉमा लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं आरोपी युवक फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का नाम सनी है. जिस वक्त सनी ने वारदात को अंजाम दिया तब महिला का पति घर पर नहीं था. पुलिस को घटनास्थल पर चाकू मिला है. आगे की जांच जारी है.

For latest update on mobile SMS to 52424. for Airtel, Vodafone and idea users. Premium charges apply !!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें