scorecardresearch
 

BJP शासित MCD ने अपनी ही पार्षद को थमाया नोटिस

आरोप है कि उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बदतमीजी की जिसके बाद नेता सदन जयेंद्र डबास ने उन्हें नोटिस थमा दिया और जवाब दाखिल करने को कह दिया.

बीजेपी पार्षद पूनम डबास बीजेपी पार्षद पूनम डबास

ऊत्तरी दिल्ली की बीजेपी पार्षद पर बदतमीजी का आरोप लगाकर बीजेपी के शासन वाले एमसीडी ने ही उन्हें नोटिस थमा दिया है. आरोप है कि उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बदतमीजी की जिसके बाद नेता सदन जयेंद्र डबास ने उन्हें नोटिस थमा दिया और जवाब दाखिल करने को कह दिया.

मामला तीन दिन पहले का है जब कंझावला से बीजेपी पार्षद पूनम डबास अपने पति के साथ शिक्षा विभाग के अधिकारियों से मिलने पहुंची. उन्हें किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग कराना था, जिसके बाद अधिकारियों ने उत्तरी दिल्ली के मेयर प्रीति अग्रवाल से बीजेपी पार्षद के खिलाफ शिकायत की कि इन्होंने उनको धमकाया और उनके साथ बदत्तीमीजी की. फिर क्या था मेयर प्रीति अग्रवाल ने नेता सदन जयेंद्र डबास से मामले की जांच करने और बीजेपी पार्षद को अपना जवाब दाखिल करने को कहा.

यह एमसीडी में अपनी तरह का पहला मामला है, जहां बीजेपी शाषित एमसीडी ने बीजेपी पार्षद को नोटिस थमाया हो और जवाब देने को कहा हो. जब नेता सदन जयेंद्र डबास से इस मामले के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने अधिकारिक शिकायत का हवाला दिया. साथ ही मेयर का आदेश भी था फिलहाल बीजेपी पार्षद को क्लीन चिट दे गई है और एमसीडी ने अपने जांच में बीजेपी पार्षद को निर्दोष बताया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें