scorecardresearch
 

केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV कैमरे-सिक्योरिटी बैरियर तोड़े; सिसोदिया बोले- बीजेपी के गुंडों ने की तोड़फोड़

दिल्ली पुलिस का कहना है कि अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने यहां बवाल मचाया. सीसीटीवी तोड़े गए.

X
अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुआ हमला
अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुआ हमला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली सीएम केजरीवाल के घर में तोड़फोड़
  • मनीष सिसोदिया का आरोप- पुलिस देखती रही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर सामने आई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए. इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए गए हैं.  

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, ''बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की''. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ''बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई.''

केजरीवाल को मारना चाहती है बीजेपी- सिसोदिया
मनीष सिसोदिया ने कहा, बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है. सोची समझी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल पर हमला किया गया है और वह चुनाव में नहीं हरा पा रहे हैं तो अब वह ऐसे खत्म करना चाहते हैं. 


तेजस्वी सूर्या बोले- माफी मांगे केजरीवाल

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा, देश के हिंदुओं के अपमान पर केजरीवाल को माफी मांगनी होगी और जब तक वो माफी नही मांगेंगे. युवा मोर्चा उन्हें छोड़ेगा नहीं. देश के हिंदुओं का अपमान करने वाले केजरीवाल को आज हम असामाजिक तत्व लगते हैं और कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार करने वाले आतंकवादी प्यारे लगते हैं. 
 

केजरीवाल के घर के बाहर लगा बैरियर भी तोड़ दिया गया. (फोटो- पंकज जैन)

70 कार्यकर्ता हिरासत में

पुलिस के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200  कार्यकर्ताओं ने सुबह 11.30 बजे सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था. ये प्रदर्शन केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर विधानसभा में दिए बयान के खिलाफ रखा गया था. करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर सीएम आवास के बाहर तक पहुंच गए. उन्होंने दरवाजे पर पेंट फेंका और यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर 70 लोगों को हिरासत में लिया है. इन पर कार्रवाई की जा रही है. 
 

आप ने लगाया बीजेपी पर आरोप

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला और तोड़फोड़ की. दरअसल, बीजेपी कार्यकर्ताओं आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाया है. बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन के बाद तोड़फोड़ की घटना सामने आई. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें