scorecardresearch
 

जेएनयू में देश विरोधी नारे मामले में एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन...

बीते वर्ष 9 फरवरी को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कश्मीर की आजादी और देशविरोधी नारों के मामलों को लेकर आरएसएस से सम्बद्ध छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

X
एबीवीपी एबीवीपी

बीते वर्ष 9 फरवरी को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कश्मीर की आजादी और देशविरोधी नारों के मामलों को लेकर आरएसएस से सम्बद्ध छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि जेएनयू में हुई घटना को साल भर बीत गए हैं और दिल्ली पुलिस इस मामले में अब तक चार्जशीट नहीं दाखिल कर पाई है.

इस प्रदर्शन के दौरान जहां विद्यार्थी परिषद् से जुड़े छात्रों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं कुछ छात्र बैरिकेड के ऊपर भी चढ़ गए. एबीवीपी से जुड़े छात्र मीडिया रपटों और पुलिस की जांच का जिक्र करते हुए कहते हैं कि जेएनयू में देशविरोधी नारे लगे थे. ऐसे में वे ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं.

क्या कहते हैं एबीवीपी कार्यकर्ता?
एबीवीपी से जुड़े छात्र ने मौके पर कहा कि दिल्ली पुलिस अभी तक इस मामले में आरोपी रहे कन्हैया कुमार, अनिर्बान और उमर खालिद पर चार्जशीट नहीं दाखिल कर पाई है. ऐसे में वे पुलिस पर सवाल खड़ा करना लाजिमी बताते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें