scorecardresearch
 

AAP विधायक अमानतुल्ला की पत्नी बोलीं- पुलिस ने बच्चों के सामने MLA साहब मारा थप्पड़

शाबिया ने कहा, 'जब मैंने उन्हें रोकना चाहा तो एसीपी और एसएचओ ने धक्का दे दिया और मेरे साथ गाली-गलौच की. बच्चों के सामने विधायक साहब को थप्पड़ मारा.'

X
AAP विधायक अमानतुल्ला AAP विधायक अमानतुल्ला

दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान के बचाव में उनकी पत्नी सामने आई है. उन्होंने पुलिस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. अमानुतुल्लाह खान की पत्नी शाबिया खान ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी और गाली गलौज की है.

इस मामले को लेकर उन्होंने जामिया नगर थाने में एसीपी और एसएचओ के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. उन्होंने आरोप लगाया है रविवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस उनके घर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे को उलटा कर दिया. पुलिस ने अमानुतुल्ला को जबरन जीप में बैठाया और उन्हें कपड़े और चप्पल तक नहीं पहनने दिया.

'बच्चों के सामने विधायक साहब को मारा थप्पड़'
शाबिया ने कहा, 'जब मैंने उन्हें रोकना चाहा तो एसीपी और एसएचओ ने धक्का दे दिया और मेरे साथ गाली-गलौच की. बच्चों के सामने विधायक साहब को थप्पड़ मारा.' उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब पुलिस ने महिला की शिकायत पर बिना जांच के अमानुतुल्ला खान को गिरफ्तार किया तो क्या वो भूल गए थे कि जिससे वो बदसलूकी और बदतमीजी कर रहे है वो भी एक महिला है.

अल्पसंख्यक आयोग जाने की भी दी चेतावनी
विधायक की पत्नी ने कहा कि इसी आधार पर उन्होंने उसी थाने में एसीपी और एसएचओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शाबिया खान ने ये भी कहा वो इस मसले को लेकर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का भी दरवाजा खटखटाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें