scorecardresearch
 

Chhattisgarh: पैर रखते ही चलने लगी लिफ्ट, खून से लथपथ हुई बुजुर्ग महिला, सामने आया दर्दनाक वीडियो

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. भिलाई क्षेत्र में लिफ्ट में एक पैर रखते ही लिफ्ट चलने लगी, इससे महिला के पैर बुरी तरह फंस गए. पांचवें माले तक गेट में पैर फंसा रहा, इससे महिला का पैर टूट गया.

X
लिफ्ट में फंसा बुजुर्ग महिला का पैर. (Photo: Video Grab) लिफ्ट में फंसा बुजुर्ग महिला का पैर. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की घटना
  • महिला के बेटे ने दर्ज कराई शिकायत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लिफ्ट में पैर फंसने से एक बुजुर्ग महिला का पैर टूट गया. इस घटना का दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है. दरअसल, लिफ्ट में एक पैर रखते ही लिफ्ट शुरू हो गया, इससे महिला का पैर लिफ्ट में पांचवें माले तक फंसा रहा.

यह घटना जिले के स्मृति नगर पुलिस चौकी भिलाई क्षेत्र की है. महिला के एक पैर की हड्डी टूट गई है, जबकि दूसरे पैर में भी गंभीर चोटें आई हैं. पीड़ित महिला के बेटे ने स्मृति नगर पुलिस चौकी में चौहान बिल्डकॉन मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लिफ्ट के सामने सुरक्षा के लिए लगाए गए CCTV में घटना कैद हो गई.

घटना का वीडियो

जानकारी के अनुसार, पीड़िता 60 वर्षीय सावित्री देवी के बेटे सौरभ रंजन ने बताया कि उनकी मां परिवार के साथ लिफ्ट में चढ़ रही थीं. खुद सौरभ, उनकी पत्नी और बेटा लिफ्ट में चढ़ गए, लेकिन सावित्री देवी जब चढ़ रही थीं, तभी लिफ्ट चलने लगी. लिफ्ट पांचवें फ्लोर पर रुका. तब तक लिफ्ट का दरवाजा बंद नहीं हुआ. ग्राउंड फ्लोर से पांचवें फ्लोर तक महिला के दोनों पैर लिफ्ट और दीवार में दबे रहे. इस दौरान सावित्री देवी के दोनों पैर चोटिल हो गए. लिफ्ट में खून बिखर गया.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: 50 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा बच्चा, दम घुटने लगा फिर हिम्मत से लिया काम

सौरभ ने अपनी मां के दोनों पैर को निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं निकाल सका. सौरभ ने कहा कि चौहान टाउन मैनेजमेंट की लापरवाही से लिफ्ट का मेंटेनेंस नहीं हुआ, जिसकी वजह से लिफ्ट अचानक चलने लगा. यह घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दुर्ग के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने कहा कि महिला रायपुर अस्पताल में भर्ती है, वहां बयान लिया गया है. दोबारा बयान लिए जा रहे हैं. इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी की टीम सुरक्षा मापदंडों के आधार पर जांच करेगी. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें