scorecardresearch
 

तेजस्वी यादव की शादी पक्की, दिल्ली में होगा सगाई समारोह, मौजूद रहेगा पूरा लालू परिवार

राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में आज या कल उनकी सगाई भी हो सकती है. पूरा लालू परिवार इस समय दिल्ली में है.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू यादव के सबसे छोटे बेटे हैं तेजस्वी यादव
  • 32 साल के तेजस्वी यादव लालू के राजनीतिक वारिस माने जाते हैं

राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में आज या कल उनकी सगाई भी हो सकती है. पूरा लालू परिवार इस समय दिल्ली में है. तेजस्वी, तेज प्रताप लालू के साथ दिल्ली में हैं. वहीं, राबड़ी देवी और मीसा भारती भी वहीं मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि सगाई में सिर्फ 50 खास रिश्तेदार शामिल होंगे. 

लालू यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं. तेजस्वी यादव (32 साल) सबसे छोटे हैं. हालांकि, तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू की गैरमौजूदगी में वे ही पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं. अभी तेजस्वी बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं. 

तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. तेजस्वी क्रिकेट भी हाथ अजमा चुके हैं. वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं.

बड़े भाई का हुआ तलाक
तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी. उनकी शादी चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी. हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी. तेज प्रताप और एश्वर्या ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. हाई वोल्टेड ड्रामा के बाद अब दोनों का तलाक हो चुका है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें