scorecardresearch
 

Bihar Assembly Election: तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए दिया नया चुनावी नारा

तेज प्रताप की ओर से पेश इस नारे से ऐसा संदेश देने की कोशिश की गई है कि अगर बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनती है तो वह प्रदेश की जनता के लिए तेज रफ्तार से काम करेगी.

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के पक्ष में इस नए नारे और पोस्टर को जारी किया तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के पक्ष में इस नए नारे और पोस्टर को जारी किया

  • पोस्टर में दिखा नया नारा 'तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार'
  • तेज प्रताप को मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश में लगे तेजस्वी

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए सभी पार्टियों ने जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी है. आरजेडी नेता और पार्टी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एक नया नारा दिया है 'तेज  रफ्तार, तेजस्वी सरकार.'

तेज प्रताप यादव ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर तेजस्वी यादव के पक्ष में इस नए नारे और पोस्टर को जारी किया. बता दें, बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. आरजेडी ने पहले ही घोषणा कर रखी है कि आगामी विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और वहीं महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी होंगे.

कड़वाहट खत्म होने के संकेत

गौरतलब है कि तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं. मगर अब तेज प्रताप ने इस बात पर जोर दिया है कि बिहार में अगली सरकार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बनेगी और वह अपने छोटे भाई को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी कोशिश में लगे हैं.

यह भी पढ़ें: पुरानी टीम के साथ ही नई सरकार चलाएंगे केजरीवाल, कैबिनेट में नहीं होगा नया चेहरा

तेज प्रताप का ऐलान, तेजस्वी के लिए घूम-घूमकर करेंगे प्रचार

हालांकि, तेजस्वी के मुख्यमंत्री उम्मीदवारी को लेकर महागठबंधन के कई दलों में मतभेद साफतौर पर देखा जा सकता है. मगर इन सबसे अलग, तेज प्रताप ने ऐलान कर दिया है कि बिहार में अगली बार तेजस्वी सरकार बनेगी जिसको लेकर यह नया नारा और पोस्टर जारी किया है.

तेज प्रताप के इस नारे से ऐसा संदेश देने की कोाशिश की गई है कि अगर बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बन जाती है तो वह प्रदेश की जनता के लिए तेज रफ्तार से काम करेगी. तेज प्रताप ने यह भी ऐलान किया कि विधानसभा चुनाव के दौरान वह तेजस्वी यादव के पक्ष में बिहार के सभी जिलों में घूमकर प्रचार प्रसार करेंगे.

यह भी पढ़ें: पुरानी टीम के साथ ही नई सरकार चलाएंगे केजरीवाल, कैबिनेट में नहीं होगा नया चेहरा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें