scorecardresearch
 

RJD नेता ने नीतीश के गवर्नेंस पर उठाया सवाल, बोले- जीत की खुशी में मस्त हैं CM

आरजेडी नेता ने कहा, 'नीतीश कुमार जीत की खुशी में मस्त हैं और जनता त्रस्त है.' सिंह ने सूखे के मसले पर बिहार सरकार को कसूरवार ठहराया है.

X
आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह
आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार आलोचना झेल रही नीतीश कुमार की सरकार के लिए अब अपने ही मुसीबत का सबब बन गए हैं! गुंडाराज के आरोपों का सामना कर रही सरकार पर अब सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने हमला बोला है. आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार जीत की खुशी में मस्त हैं, जबकि जनता त्रस्त.

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार के गवर्नेंस पर सवाल खड़े किए हैं. आरजेडी नेता ने कहा, 'नीतीश कुमार जीत की खुशी में मस्त हैं और जनता त्रस्त है.' सिंह ने सूखे के मसले पर बिहार सरकार को कसूरवार ठहराया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने अभी तक राज्य को सूखा ग्रस्त घोषि‍त नहीं किया है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र और कर्नाटक को केंद्र से सूखा पैकेज मिल गया है और पड़ोसी राज्य यूपी ने भी देर से ही सही अपने 50 जिलों को सूखा ग्रस्त घोषि‍त कर दिया है.

जाहिर है कानून व्यवस्था जैसे मुद्दे पर विरोधियों के हमले झेल रही सरकार के लिए रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान किसी बाउंसर से कम नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें