scorecardresearch
 

पटना छात्र संघ चुनाव: JDU को झटका, अध्यक्ष पद पर पप्पू यादव की पार्टी ने मारी बाजी

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के छात्र उम्मीदवार को झटका लगा है, जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद ने बाजी मारी है.

पप्पू यादव (फाइल फोटो) पप्पू यादव (फाइल फोटो)

  • पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जेडीयू को झटका
  • पप्पू यादव की पार्टी JACP ने मारी बाजी

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (PUSU) चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र उम्मीदवार को झटका लगा है, जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद (JACP) ने बाजी मारी है.

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद ने शानदार प्रदर्शन किया है. पप्पू यादव की पार्टी में छात्र संघ चुनाव में दो बड़े पदों पर जीत दर्ज की है. जन अधिकार छात्र परिषद के मनीष कुमार ने अध्यक्ष और आमिर रजा ने संयुक्त सचिव पद पर जीत हासिल की है.

वहीं छात्र आरजेडी के निशांत कुमार ने उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की प्रियंका श्रीवास्तव ने महासचिव जबकि आइसा की कोमल कुमारी ने कोषाध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की है. शनिवार देर रात छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित किए गए.

सस्ते में बेचा प्याज

बता दें कि बिहार में भारी बारिश के दौरान कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया गया था. पटना में भी जलभराव के हालात देखे गए थे. उस दौरान पप्पू यादव ने हर गली-मोहल्ले में जाकर लोगों को खाने का सामान और पीने का पानी मुहैया करवाया था. वहीं बढ़ते हुए प्याज के दाम को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव बीजेपी पर लगातार आक्रमक हैं.

हाल ही में पप्पू यादव ने पटना में बीजेपी कार्यालय के बाहर 35 रुपये प्रति किलो की दर से आम लोगों को प्याज बेचा. इसके बाद राजेंद्र नगर इलाके में स्थित उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर के पास उन्होंने प्याज की दुकान लगाई और लोगों को सस्ता प्याज उपलब्ध करवाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें