scorecardresearch
 

कहानी रंगीनमिजाज फार्मासिस्ट की, जो लड़कियों से दोस्ती करके बनाता था Nude Video

वो पहले लड़कियों से दोस्ती गांठता है. उसके बाद मोबाइल पर बात करता है. धीरे-धीरे उन्हें झांसे में लेता है. फिर फोनो सेक्स करता है. उसके बाद जब लड़की उसके झांसे में फंस जाती है, तो उसके नंबर पर वीडियो कॉल करता था. फिर शुरू होती थी असली कहानी.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी खबर आई है, जिसने महिला हेल्पलाइन की नींद उड़ाकर रख दी है. मामला सोशल मीडिया चैट और ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग चैट से जुड़ा हुआ है. आरोपी के कृत्यों का खुलासा तब हुआ, जब एक पीड़ित अपनी फरियाद लेकर महिला हेल्पलाइन पहुंची और अपनी आपबीती सुनाया. आरोपी फर्मासिस्ट है. 

वो पहले लड़कियों से दोस्ती गांठता है. उसके बाद मोबाइल पर बात करता है. धीरे-धीरे उन्हें झांसे में लेता है. फिर फोनो सेक्स करता है. उसके बाद जब लड़की उसके झांसे में फंस जाती है, तो उसके नंबर पर वीडियो कॉल करता था. फिर शुरू होती थी असली कहानी. जी हां, ये हम नहीं कह रहे हैं, ये उस पीड़ित का कहना है, जो फार्मासिस्ट से तंग आ गई थी.

लड़कियों से फोन पर ऐसे बात करता था, जैसे वो उन्हीं के लिए बना हो. जब वीडियो कॉल पर बात शुरू हो जाती थी. वो लड़कियों को कपड़े उतारने को कहता था. फिर लड़की से खड़े होकर चलने को कहता था. इस दौरान वो उनका न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था. वीडियो से स्क्रीन शॉट लेने के बाद वो लड़कियों को भेजता था. उन्हें अपने पास बुलाता था. 

कई लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. फिर शारीरिक संबंध बनाने को कहता था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब आरोपी के साथ काम करने वाले एक लड़के की बहन उसका शिकार बनी. शातिर आरोपी का नाम राहुल कुमार है और वह पाटलीपुत्रा इलाके के एक प्राइवेट अस्पताल में फर्मासिस्ट है. 

पीड़ित लड़की ने आरोपी के खिलाफ महिला हेल्पलाइन में मामला दर्ज कराई है. महिला हेल्पलाइन ने आरोपी को नोटिस भेजा. उसके बाद वो हेल्पलाइन पहुंचा. उसके बाद वहां पर शातिर के मोबाइल फोन को खंगाला गया, जिसमें से 10 लड़कियों का न्यूड वीडियो मिला है, जिन्हें केवल जून और जुलाई महीने में रिकॉर्ड किया गया है. 

जब सख्ती बरती गई तब उसने खुलासा किया. दरअसल दोस्ती का वास्ता देकर प्रेम जाल में फंसा कर वो अपने शातिराना मंसूबों को अंजाम देता था. कई लड़कियों के साथ इसकी चैटिंग भी मिली है, जिसमें राहुल ने गंदे और अश्लील शब्दों का उपयोग किया है. राहुल के मोबाइल को भी जब्त कर हेल्पलाइन में रख लिया गया है. 

पीड़ित लड़की पुलिस में FIR करने के लिए तैयार नहीं थी. इसलिए इस केस को काउंसलिंग के माध्यम से सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी अब ऐसा काम नहीं करने की बात कह रहा है. महिला हेल्पलाइन भी राहुल को वार्निंग दिया है कि वह अपनी हरकतों से बाज आए और भविष्य में उसने ऐसा किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

महिला हेल्प लाइन की प्रमिला कुमारी का कहना है कि फाइनल काउंसलिंग के लिए एक बार फिर से 5 अगस्त को सभी को महिला हेल्पलाइन में तलब किया गया है. राहुल ने अपनी सफाई में कहा है कि जिस पीड़िता की बहन ने शिकायत की है, वह उससे 10 साल से प्यार करता है, लिव इन रिलेशनशीप में था. 

वहीं मामले की तह तक जाने के लिए महिला हेल्पलाइन फिलहाल आरोपी और पीड़ित का अंतिम काउंसलिंग कर रही है. आरोपी यदि फिर से कोई गलत कदम उठाता है, तो उसे जेल भेजा जाएगा.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें