scorecardresearch
 

नीतीश कुमार के बेटे निशांत का राजनीति में आने से इंकार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इकलौते बेटे निशांत कुमार ने कहा है कि वह कभी भी पिता की तरह राजनीति में नहीं आएंगे बल्कि आजीवन अपना जीवन अध्यात्म की ओर ही समर्पित करेंगे.

निशांत निशांत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इकलौते बेटे निशांत कुमार ने कहा है कि वह कभी भी पिता की तरह राजनीति में नहीं आएंगे बल्कि आजीवन अपना जीवन अध्यात्म की ओर ही समर्पित करेंगे. वे शनिवार के दिन पटना में मां मंजू सिन्हा की जयंती के मौके पर मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने आए थे. उसके बाद एक स्थानीय टेलीविजन चैनल से बात करते हुए निशांत ने राजनीति में नहीं आने की बात कही.

अपनी रुचि और समझ का हवाला दिया निशांत ने कहा कि ना तो उन्हें राजनीति में किसी प्रकार की रुचि है ना ही समझ. इस वजह से वह इस क्षेत्र में नहीं आना चाहते हैं. निशांत ने मौके पर कहा कि अगर देश की जनता चाहेगी नीतीश कुमार एक दिन देश के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं.

गौरतलब है कि निशांत ने राजनीति में नहीं आने का फैसला ऐसे वक्त में किया है जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को बिहार के लिहाज से भविष्य का मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने में लगे हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें