scorecardresearch
 

BJP के 'विकास' पर लालू का तंज- जो पैदा ही नहीं हुआ, वो मरेगा क्या

लालू ने यूजर की बात तो मानी ही, साथ ही अपनी तरफ से इस कटाक्ष पर एक पंक्ति और जोड़ दी. बीजेपी के 'विकास' को लेकर विपक्ष 'विकास पागल हो गया है' के साथ सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साध रहा है.

ट्विटर पर साधा निशान ट्विटर पर साधा निशान

आज कल विकास को लेकर  चर्चा काफी तेज हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में अपनी चुनावी सभाओं के दौरा 'विकास पागल हो गया है' का नारा दे चुके हैं. इसी कड़ी में अब राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी सरकार के 'विकास' के नारे पर तंज कसा है. लालू ने ट्विटर पर लिखा कि जो (विकास) पैदा ही नहीं हुआ वह मरेगा क्या.

लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए बीजेपी पर यह तंज कसा. लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा क्या, इसलिए किसका 'दुख' (RIP)'.

गौरतलब है कि ट्विटर के एक यूजर ने लालू से बीजेपी के खिलाफ चलाए जा रहे एक 'हैशटैग' को रीट्वीट करने का अनुरोध किया था. लालू ने यूजर की बात तो मानी ही, साथ ही अपनी तरफ से इस कटाक्ष पर एक पंक्ति और जोड़ दी. बीजेपी के 'विकास' को लेकर विपक्ष 'विकास पागल हो गया है' के साथ सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साध रहा है. लालू प्रसाद भी सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में हिस्सा लिया है. जहां पीएम मोदी ने देश की 20 यूनिवर्सिटी के लिए 10 हजार करोड़ रुपए के फंडा का ऐलान किया. साथ ही पीएम मोदी नवादा में करीब 3,700 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें