scorecardresearch
 

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मदरसों में मासूमों को दी जाती है कट्टरपंथी शिक्षा

बीजेपी सांसद ने कहा कि मदरसों में सिर्फ पंक्चर बनाने की शिक्षा दी जाती है, इसलिये इन लोगों ने इसे और क्रिटिकल बना दिया. उन्होंने लगे हाथ सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर डाली.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • कहा- इन लोगों ने हालात को क्रिटिकल बना दिया
  • शिक्षा की कमी के कारण पूरे देश में फैलाया कोरोना

देश में कोरोना मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच कई ऐसे स्थानों पर भी अब वायरस से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं, जहां अब तक एक भी मरीज नहीं थे. बिहार के मुजफ्फरपुर में भी कोरोना से संक्रमण का मामला सामने आया है. कोरोना की दस्तक के साथ ही जिले में सियासत भी शुरू हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अजय निषाद ने कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए तबलीगी जमात पर निशाना साधा.

निषाद ने जमातियों को आतंकी बता दिया. उन्होंने मदरसों की शिक्षा पद्धति को भी कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वहां शुरू से ही मासूम बच्चों को कट्टरपंथी और गलत शिक्षा दी जाती है. बीजेपी सांसद ने कहा कि मदरसों में सिर्फ पंक्चर बनाने की शिक्षा दी जाती है, इसलिये इन लोगों ने इसे और क्रिटिकल बना दिया. उन्होंने लगे हाथ सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर डाली.

बीजेपी सांसद ने कहा कि तबलीगी जमात के कारण ही देश मे हालात चिंताजनक हो गए हैं. शिक्षा की कमी के कारण इन लोगों ने पूरे देश में कोरोना फैलाया. इनके खिलाफ आतंकियों के तरह करवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर अब तक ग्रीन जोन में था. लेकिन बाहरी लोगों के आने से यहां भी कोरोना के मरीज मिलने लगे. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में भी बाहर से आया एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया था.

बता दें कि बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 700 के पार हो गई है. सोमवार को प्रदेश में 50 लोगों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसमें से 3 लोग मुजफ्फरपुर के थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें