scorecardresearch
 

बिहार: सीतामढ़ी में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

लड़की की उम्र 14 वर्ष है और वह शौच के लिए घर से निकली थी तभी दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

बिहार पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार बिहार पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 14 साल की लड़की से गैंगरेप
  • बिहार के सीतामढ़ी की घटना
  • गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी में 14 वर्षीय मासूम लड़की की दरिंदों ने अस्मत लूट ली. घटना परिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां शौच के लिए घर से निकली लड़की को कुछ दरिंदे मोटरसाइकिल पर उठाकर ले गए और चावल मिल के पीछे तकरीबन 6 घंटे तक नाबालिग से गैंगरेप किया गया.

घटना के बाद बदमाशों ने कुछ स्थानीय नेताओं के दम पर पीड़ितों के परिजनों को केस न करने की धमकी भी दी लेकिन बाद में मामला डीजीपी व सीतामढ़ी के एसपी के पास पहुंचा.

आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला पहुंचते ही प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया. बताया जा रहा है कि घटना परिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है. लड़की की उम्र 14 वर्ष है और वह शौच के लिए घर से निकली थी तभी दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया.

इस घटना के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, नाबालिग लड़की को पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया जहां उसका मेडिकल चेकअप कराया गया.

वहीं वहां मौजूद स्थानीय जनप्रतिनिधि (जिला पार्षद क्षेत्र संख्या 24) सागिर साह ने बताया कि मामले में पहले स्थानीय थाने ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया, लेकिन डीजीपी से शिकायत के बाद उन्होंने एसपी से कहा जिसके बाद एसपी के निर्देश पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. मेडिकल के लिए पहुंचे परिहार थाना प्रभारी से जब इस मामले में पूछा गया तो वह कैमरे से भागते नजर आए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें