scorecardresearch
 

इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी ने किया स्वागत

एजेंडा आज तक में इंडिया टुडे की ग्रुप एडिटोरियल डायरेक्टर (ब्रॉडकास्ट एंड न्यू मीडिया) कली पुरी ने लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि इस दो दिन में देश के सभी मुद्दों पर खुल के चर्चा होगी.

इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर(ब्रॉडकास्ट एंड न्यू मीडिया) कली पुरी इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर(ब्रॉडकास्ट एंड न्यू मीडिया) कली पुरी

हिंदी जगत का महामंच 'एजेंडा आज तक' दिल्ली में शुरू हो गया है. दो दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम की शुरुआत में इंडिया टुडे की ग्रुप एडिटोरियल डायरेक्टर (ब्रॉडकास्ट एंड न्यू मीडिया) कली पुरी ने लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि इस दो दिन में देश के सभी मुद्दों पर खुल कर चर्चा होगी.


विचारों का मंथन
इस कार्यक्रम के साथ ही एक बार फिर शुरू हो रहा है विचारों का मंथन. बीते वर्षों की तरह एक बार फिर होगी मुद्दों की पड़ताल. साथ ही होंगे हर वो सवाल जो इन सब के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. एजेंडा आज तक का उद्घाटन करते हुए कली पुरी ने कहा कि एक चैनल के तौर पर हमारा न तो कोई दोस्त है और न दुश्मन. हम पर बिना भय और पक्षपात के लोगों के सामने खबरें प्रस्तुत करने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.



इस दो दिवसीय आयोजन में मोदी लहर की असली गहराई की जांच पड़ताल तो की ही जाएगी साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि उत्तर प्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अखि‍लेश सरकार की कैसी तैयारी है. कौन सा वो एजेंडा है जिसको वो अपना हथियार बना कर विधान सभा चुनाव में उतरेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें