scorecardresearch
 

कली पुरी ने किया पहले E-Mind Rocks का आगाज, कोरोना काल में दर्शकों को दिया ये संदेश

इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा, इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात आप सबकी एनर्जी होती है. यह हमें पूरी तरह से ऊर्जा से भर देता है. दुर्भाग्य से कोरोना वायरस की वजह से हमें इस सिग्नेचर इवेंट को नए तरीके से आयोजित करना पड़ा. अच्छी बात यह है कि इस बार 9 शहरों के सभी माइंड रॉकर्स से संपर्क किया गया है.

X
इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी

  • इंडिया टुडे के E-Mindrocks 2020 में होंगे 12 सेशन
  • फिटनेस, हेल्थ, कॉमेडी, मनोरंजन से जुड़े लोगों की शिरकत

देश के सबसे बड़े यूथ समिट Mindrocks का आगाज शनिवार को इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने अपनी वेलकम स्पीच के साथ किया. अपने संबोधन में कली पुरी ने कहा, हमारे पहले ई-माइंड रॉक्स में आपका स्वागत है. हम यूथ इवेंट माइंड रॉक्स को 10 साल से आयोजित कर रहे हैं, हम नौ शहरों में इसके 18 संस्करण आयोजित कर चुके हैं. इसे जबरदस्त सफलता मिली है.

इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा, इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात आप सबकी एनर्जी होती है. यह हमें पूरी तरह से ऊर्जा से भर देता है. दुर्भाग्य से कोरोना वायरस की वजह से हमें इस सिग्नेचर इवेंट को नए तरीके से आयोजित करना पड़ा. अच्छी बात यह है कि इस बार 9 शहरों के सभी माइंड रॉकर्स से संपर्क किया गया है. यह अखिल भारतीय मेगा इवेंट है. मुझे उम्मीद है कि आप अन्य माइंड रॉकर्स से संपर्क कर एंजॉय करेंगे. आइडिया, म्यूजिक और एनर्जी से यह आपके लिए एक बेहतरीन दिन साबित हो.

E-Mindrocks 2020 Live: शादी और फिल्मों पर क्या सोचते हैं एक्टर राणा दुग्गावती

E-Mindrocks 2020 में 12 सेशन होंगे, जिसमें फिटनेस, हेल्थ, कॉमेडी और मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े दिग्गज शिरकत करेंगे. इन क्षेत्रों से जुड़े स्टार्स अपने किस्से Mindrocks के मंच से साझा करेंगे.

इस बार Mindrocks डिजिटल अवतार में हो रहा है. इसमें देश के तमाम दिग्गज शिरकत कर रहे हैं. Mindrocks के इस संस्करण में जैकलीन फर्नांडिस, सोनू सूद, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती, कुशा कपिला, पापोन, राहुल बोस, भुवन बाम, सान्या मल्होत्रा और अरमान मलिक जैसे स्टार्स शामिल हो रहे हैं.

यहां देखें, E-Mindrocks की लाइव कवरेज

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें