scorecardresearch
 

कपिल शर्मा की शादी में नहीं पहुंचे स्टार्स, सुनील ने क्या कहा?

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर झगड़े के बाद इस कदर अलग हुए कि दोनों अब तक अलग ही हैं. सुनील ग्रोवर तो कपिल की शादी तक में नहीं पहुंचे. लेकिन अब उन्होंने वजह बताई है.

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. 15 दिसंबर से उनका शो कानपुर वाले खुरानाज शुरू हो चुका है. इस धारावाहिक में वह कपिल शर्मा की तरह मेहमानों से बातचीत करते हैं और अपने कॉमिक एक्ट से सभी को गुदगुदाते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो से अलग हुए सुनील ने अब तक दोबारा उनका हाथ नहीं थामा है. सुनील ने एजेंडा आज तक 2018 में पहली बार कपिल शर्मा, उनके सतह विवाद और उनकी शादी में सितारों के नहीं पहुंचने को लेकर बयान दिया है.

आज तक के जर्नलिस्ट सुशांत मेहता से बातचीत के दौरान जब सवाल आया कि वह कपिल की शादी में क्यों नहीं पहुंचे और क्या उनकी खराब पब्लिसिटी की ही वजह से बाकी बॉलीवुड स्टार भी उनकी शादी में नहीं गए? सुनील ने कहा, "दुर्भाग्यवश वह कपिल शर्मा की शादी में नहीं जा सके और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि बाकी बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी शादी में शरीक नहीं हुए हैं."

हालांकि उन्होंने कहा, "उनकी टीम से लोग और दूसरे दोस्त कपिल की शादी में गए थे."

परिवार जरूरी होता है वो शादी में मौजूद था-

सुनील ने कहा, "बॉलीवुड स्टार्स का पता नहीं, लेकिन शादी बहुत पारिवारिक चीज होती है और उनके परिवार के सभी लोग कार्यक्रम में मौजूद थे यह बहुत अच्छी बात है. शादी के लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं. वह लोगों की बीवियों का बहुत मजाक उड़ाते थे अब पता उन्हें पता चलेगा कि बीवी क्या चीज होती है."

आगे कर सकते हैं कपिल शर्मा संग काम

बातचीत के दौरान ऑडियंस के बीच से सवाल हुआ कि क्या सुनील और कपिल दोबारा साथ काम करेंगे, कॉमेडियन ने कहा, "ईश्वर ने चाहा तो कभी न कभी ऐसा जरूर होगा." बताते चलें कि कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को पंजाब में गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें