scorecardresearch
 

फर्जी खबरों से परेशान हुईं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई, ट्वीट कर कही ये बात

रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं. शो में उनकी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम पन्ने खुले थे जिसके बाद मीडिया में भी तमाम तरह की खबरें सामने आनी शुरू हो गई थीं.

रश्मि देसाई रश्मि देसाई

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट करके फर्जी खबरें चलाने वाले मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है. रश्मि ने अपने ट्वीट में लिखा, "ये देखकर दिल बहुत दुखता है कि कुछ मीडिया वाले फर्जी खबरें दिखाने की सारी हदें पार कर रहे हैं. क्योंकि मैंने निजी तौर पर इसे महसूस किया है इसलिए मैं उन सभी के प्रति सहानुभूति रखती हूं जो इसका शिकार बने हैं."

उन्होंने लिखा, "न्यूज के नाम पर मेरी निजता का हनन किया जाना ठीक नहीं है. वास्तविक रहिए लेकिन सबसे पहले दया भाव रखना सीखिए." बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं. शो में उनकी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम पन्ने खुले थे जिसके बाद मीडिया में भी तमाम तरह की खबरें सामने आनी शुरू हो गई थीं.

रश्मि देसाई शो की विनर तो नहीं बनीं लेकिन वो इस सफर में काफी आगे तक बनी रहीं. रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर शो के भीतर इतना कुछ हुआ कि खुद सलमान खान को कई बार घर के भीतर जाकर दोनों को समझाना पड़ा. हालांकि ये सारी बातें नेशनल टेलीविजन पर सामने आने की वजह से रश्मि की जिंदगी बहुत ज्यादा प्रभावित हुई.

रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर टीवी शो ये लम्हें हैं जुदाई के से की थी लेकिन उन्हें पहचान मिली टीवी शो उतरन से. इस शो में रश्मि ने तपस्या का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों को बेहिसाब प्यार मिला. रश्मि टीवी शो नागिन में शलाका का भी किरदार निभा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें