scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन से क्यों बोले कपिल, शो से निकल जाओ फिर...

The Kapil Sharma Show Promo: इस वीकेंड का कॉमेडी से होगा आगाज, क्योंकि कपिल के शो पर आने वाली है टीम बॉब बिस्वास. कुछ ज्यादा बोरिंग हो गया क्या? चलो कोई बात नहीं. वैसे भी द कपिल शर्मा शो का प्रोमो देखने के बाद हंसते-हंसते आपके गाल लाला होने वाले हैं.

अभिषेक बच्चन और कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन और कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल, चित्रागंदा और अभिषेक की मस्ती
  • कपिल के शो में टीम बॉब बिस्वास का कमाल
  • वीकेंड का कॉमेडी से होगा आगाज

The Kapil Sharma Show Promo: इस वीकेंड का कॉमेडी से होगा आगाज, क्योंकि कपिल के शो पर आने वाली है टीम 'बॉब बिस्वास.' कुछ ज्यादा बोरिंग हो गया क्या? चलो कोई बात नहीं. वैसे भी 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो देखने के बाद हंसते-हंसते आपके गाल लाला होने वाले हैं. प्रोमो में कपिल शर्मा, अभिषेक बच्चन और चित्रागंदा सिंह के साथ से मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. मस्ती और मजाक के माहौल में कपिल ने अभिषेक बच्चन से ये तक कह डाला कि 'शो से निकल जाओ फिर...' चलिये अब इसके आगे कहानी भी जान लेते हैं.

कपिल के शो पर टीम बॉब बिस्वास
इस हफ्ते अभिषेक बच्चन और चित्रागंदा सिंह 'द कपिल शर्मा शो' पर 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन करते नजर आयेंगे. अब कपिल के शो पर मेहमान आयें और कॉमेडी का तड़का न लगे. ऐसा हो सकता है भला? प्रोमो में कपिल अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि 'अभिषेक आपने इस फिल्म के लिये वजन भी बढ़ाया है. ऐसा क्यों? आपको क्या लगता है कि अगर वेट नहीं बढ़ाते, तो लोग 'बॉब' पर 'विश्वास' नहीं करते?'

Rajkummar Rao And Patralekhaa Wedding: अपनी शादी में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने जम कर किया डांस, ऐसे नाचे जैसे 'कल आयेगा ही नहीं' 

ये तो बस कॉमेडी का आगाज था. इसके बाद कपिल चित्रागंदा पर आते हैं और उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं. कपिल कहते हैं कि 'चित्रागंदा आपको बंदूक की जरूरत नहीं है. आप आंख उठा कर देख भर लें बस.' चित्रागंदा के साथ कपिल की मस्ती देख अभिषेक बच्चन उन्हें बीच में ठोकते हैं. अभिषेक कहते हैं कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. हम चले जाते हैं. आप दोनों कर लो... कपिल कहते नहीं... नहीं... भाई ऐसी क्या बात है. इसके बाद कपिल अपनी घड़ी की ओर देखते हैं और अभिषेक से कहते हैं 'निकल जाओ फिर...' कपिल का ये अंदाज देख सब ठहाके लग कर हंसने लग जाते हैं. 

कपिल-अभिषेक गायेंगे गाना 
एपिसोड में मस्ती-मजाक के अलावा कपिल शर्मा, चित्रागंदा और अभिषेक बच्चन अपना टैलेंट दिखाते भी दिखाई देंगे. कपिल और अभिषेक 'एक-मैं और एक तू' गाना गाते दिखेंगे. वहीं चित्रांगदा सिंह उनके गाने पर भरतनाट्यम् करती हैं. शो में कपिल, अभिषेक बच्चन और चित्रागंदा की सोशल मीडिया पोस्ट का पोस्टमार्टम करते भी दिखेंगे. 

KBC के 1000 एपिसोड हुए पूरे, शो में पहुंचे वो मेहमान जिसे देख बिग बी हुए इमोशनल

कसम से प्रोमो देखने के बाद न एपिसोड का इंतजार काफी मुश्किल है. प्रोमो इतना मजेदार है, तो सोचो एपिसोड में कितना धमाल होने वाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें