scorecardresearch
 

'कटरीना के गाल जैसी सड़कें...' मंत्री के कमेंट पर यूजर्स ने बताया, कैसा होगा सलमान का रिएक्शन

न्यूज एजेंसी ANI ने मंत्री के इस बयान का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो कह रहे हैं- कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए. मंत्री की ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

कटरीना कैफ कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना को लेकर मंत्री का अजीबोगरीब बयान
  • शादी को लेकर चर्चा में कटरीना कैफ

राजस्थान के पंचायत मंत्री राजेंद्र सिंह Gudha बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल कटरीना कैफ पर विवादित बयान देने के बाद चर्चा में आ गए हैं. मंत्री ने झुंझुनू में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए. मंत्री जी का ये बयान वायरल हो रहा है. यूजर्स मंत्री के इस कमेंट पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं.   

राजस्थान के मंत्री का कटरीना कैफ के गालों पर कमेंट
न्यूज एजेंसी ने मंत्री के इस बयान का वीडियो शेयर किया है. इसमें वो कह रहे हैं- कटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए. मंत्री की ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

फनी मीम्स हुए वायरल

मंत्री जी के बयान को लेकर लोगों के फनी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स के तंज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक यूजर ने मंत्री के बयान पर सलमान खान का रिएक्शन बताया कि वो सोच रहे होंगे कौन हैं ये लोग.कहां से आते हैं. कई लोगों का कहना है कि जनरेशन शिफ्ट हो गया है हेमा मालिनी से अब कटरीना कैफ.

कोई जूलरी डिजाइनर तो कोई स्कॉलर, जानें क्या करते हैं Katrina Kaif के भाई-बहन

ठीक ऐसा ही बयान सालों पहले RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिया था. उन्होंने कहा था सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह स्मूथ होनी चाहिए. लालू यादव का ये बयान भी खूब वायरल हुआ था. अब सालों बाद दूसरे एक मंत्री ने ऐसा एक बयान दे डाला है. फर्क बस इतना है कि इस बार हेमा मालिनी के गाल नहीं कटरीना कैफ के गालों की चर्चा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस एक्टर के सिंगल होने पर दूसरी शादी का सोच सकती हैं Priyanka Chopra?
 

बात करें कटरीना कैफ की तो वे आजकल अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. दिसंबर के पहले हफ्ते में वे एक्टर विक्की कौशल से शादी कर रही हैं. राजस्थान के लग्जरी रिसॉर्ट में कटरीना कैफ शाही शादी करेंगी. खबरों के मुताबिक राजस्थान के लिए रवाना होने से पहले कटरीना और विक्की मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. कपल के जल्द शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने की चर्चा है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें