scorecardresearch
 

Super Dancer Chapter 4 Winner: फ्लोरिना गोगोई बनीं शो की विनर, मिले 15 लाख रुपये

असम की क्यूट लिटिल गर्ल फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने कड़ी टक्कर दी. लेकिन फ्लोरिना ने सबको पीछे छोड़ते हुए शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया. फ्लोरिना के बाद दूसरे नंबर पर पृथ्वीराज रहे, जबकि तीसरे नंबर पर पंजाब के संचित ने अपनी जगह बनाई.

X
फ्लोरिना गोगोई फ्लोरिना गोगोई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फ्लोरिना गोगोई बनीं सुपर डांसर 4 की विनर
  • फ्लोरिना को मिले 15 लाख रुपये
  • तुषार शेट्टी को मिले 4 लाख रुपये

टीवी के हिट डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को अपनी विनर मिल गई है. असम की रहने वाली फ्लोरिना ने सुपर डांसर 4 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. फ्लोरिना को शो जीतने पर एक शानदार ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का कैश प्राइज मिला है. वहीं, फ्लोरिना के सुपर गुरु तुषार शेट्टी को उनकी मेहनत और शानदार कोरियोग्राफी के लिए 5 लाख रुपये का इनाम मिला है. 

ये रहे टॉप 3 कंटेस्टेंट्स
असम की क्यूट लिटिल गर्ल फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने कड़ी टक्कर दी. लेकिन फ्लोरिना ने सबको पीछे छोड़ते हुए शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया. फ्लोरिना के बाद दूसरे नंबर पर पृथ्वीराज रहे, जबकि तीसरे नंबर पर पंजाब के संचित ने अपनी जगह बनाई. चौथे नंबर पर नीरजा और पांचवें नंबर पर ईशा रहीं. बता दें कि सभी फाइनेलिस्ट्स को 1 लाख रुपये का प्राइज दिया गया है. 

Bigg Boss 15 Written Updates: सलमान ने प्रतीक की लगाई क्लास, राखी सावंत संग की मस्ती 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फ्लोरिना ने शो जीतने पर कही ये बात
सुपर डांसर 4 जीतने पर फ्लोरिना ने कहा- "मुझे नहीं पता कि क्या कहूं. मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं. मुझे नहीं लगता कि कभी मैं यह दिन भूल पाउंगी. मैं सभी को बहुत बड़ा थैंक्यू कहना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे लिए वोट्स किए और मुझे सपोर्ट किया. तुषार भईया को भी बहुत थैंक्यू मुझे ट्रेनिंग देने के लिए. मैंने बहुत सारे नए दोस्त बनाएं हैं. मैं उन्हें मिस करूंगी. मैं आगे भी डांसिंग करती रहूंगी और नए डांस फॉर्म्स सीखूंगी." 

BB Weekend Ka Vaar: Salman Khan ने खोया आपा, प्रतीक सहजपाल को सरेआम दी गाली! 

शो की सबसे पॉरपुलर कंटेस्टेंट्स रहीं फ्लोरिना
फ्लोरिना सुपर डांसर 4 की शुरुआत से शो की सबसे पॉपुलर और फेवरेट कंटेस्टेंट्स रही हैं. ऑडिशन में फ्लोरिना का डांस देखकर सभी जज हैरान रह गए थे. इसके बाद शो की पूरी जर्नी में फ्लोरिना को सभी गेस्ट जजेस का भी खूब प्यार मिला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें