scorecardresearch
 

Smart Jodi Promo: Ankita Lokhande ने पति पर लुटाया प्यार, हुईं ट्रोल, भड़के फैंस बोले- सुशांत ने प्यार नहीं किया था क्या?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अंकिता का उनके हसबैंड की तारीफ करना पसंद नहीं आया. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को खरी खोटी सुना रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि सुशांत ने भी उनसे बहुत प्यार किया था.

X
 अंकिता लोखंडे, विक्की जैन अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्मार्ट जोड़ी शो में पति संग नजर आएंगी अंकिता
  • सुशांत के फैंस अंकिता को कर रहे ट्रोल

मोस्ट फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति का टीवी पर डेब्यू होने जा रहा है. अंकिता और उनके पति विक्की जैन जल्द ही स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आएंगे. शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. लेकिन अंकिता और विक्की जैन का नया प्रोमो रिलीज होने के बाद से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अंकिता को खरी खोटी सुना रहे हैं. 

क्यों ट्रोल हो रहीं अंकिता लोखंडे?
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे से कितना ज्यादा प्यार करते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. स्मार्ट जोड़ी शो के नए प्रोमो में भी अंकिता विक्की की तारीफों के पुल बांधती हुई दिखाई दे रही हैं. अंकिता कहती हैं कि विक्की ने उन्हें सबसे ज्यादा प्यार दिया है.

अंकिता ने कहा- हर लड़की के पास एक ऐसा पार्टनर होना चाहिए, जो हर बुरे और अच्छे वक्त में आपका साथ दे. जब मुझे सच में विक्की की जरूरत थी उन्होंने दिखाया है कि वो हैं. मुझे पहले लगता था कि प्यार क्या होता है, मैं अपने तरीके से प्यार को देखती थी कि ये प्यार होता है. लेकिन विक्की की वजह से मैं प्यार का अलग मतलब समझ पाई हूं, क्योंकि ये जैसे मुझसे प्यार करते हैं आज तक किसी ने नहीं किया. 


बेटे की शादी में Javed Akhtar ने नई नवेली बहू के साथ किया डांस, खूबसूरत हैं Farhan Akhtar-Shibani Dandekar की वेडिंग फोटोज 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)


ब्लैक ड्रेस में Rani Chatterjee की अदाएं, झुकी नजरों ने घायल किया फैंस का दिल

अंकिता पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस 

अंकिता ने तो विक्की के लिए अपने दिल की बात कह दी. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अंकिता की ये बातें पसंद नहीं आईं. सुशांत के फैंस अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी उनसे बहुत प्यार किया था, वो उन्हें कैसे भूल सकती हैं. 

एक यूजर ने अंकिता लोखंडे पर भड़कते हुए लिखा- सुशांत सिंह राजपूत का क्या? आप झूठी हैं. सोनी पर एक डांस रियलिटी शो में भी इन्होंने SSR के लिए यही लाइन बोली थी. 

एक दूसरे यूजर ने गुस्से वाली इमोजी के साथ लिखा- अच्छा और सुशांत ने कम प्यार किया था क्या?

एक अन्य यूजर ने लिखा- अंकिता को जरा भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की याद नहीं आई. 

 

एक और यूजर ने भड़कते हुए लिखा- मन करता है मार डालू इसे. सुशांत सिंह राजपूत क्या कम प्यार करता था. 

ये पहली बार नहीं है, जब सुशांत के फैंस अंकिता पर भड़के हैं. इससे पहले भी अंकिता लोखंडे कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. अंकिता और विक्की की बात करें तो उन्होंने दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी. दोनों ने मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियो ने इटरनेट पर खूब धूम मचाई थी. अंकिता और विक्की को अब एक शो में साथ देखना काफी मजेदार होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें