scorecardresearch
 

'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथ‍िया 2! ऐसी है चर्चा

साथ निभाना साथ‍िया 2 शाहिर शेख और रिया शर्मा के पॉपुलर शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रिप्लेस कर रही है. हाल ही में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को सीरियल अनुपमा के लिए 10 बजे के स्लॉट से हटाकर 9 बजे के स्लॉट में डाल दिया गया था.

साथ निभाना साथ‍िया 2 साथ निभाना साथ‍िया 2

'साथ निभाना साथ‍िया 2' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, लेक‍िन इसी के साथ एक शो के बंद होने की भी खबर भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक साथ निभाना साथ‍िया 2 शाहिर शेख और रिया शर्मा के पॉपुलर शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रिप्लेस कर रही है. हाल ही में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को सीरियल अनुपमा के लिए 10 बजे के स्लॉट से हटाकर 9 बजे के स्लॉट में डाल दिया गया था. 

ये रिश्ते हैं प्यार के शो पिछले साल मार्च में ऑन एयर हुआ था. कुछ महीनों तक बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इसकी टीआरपी रेट‍िंग और पॉपुलैरिटी में कमी आने लगी है. टाइम्स ऑफ इंड‍िया की रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ते हैं प्यार के शो का जल्द ही रैप अप होगा. फिलहाल इसकी लास्ट शूट‍िंग डे और टेलीकास्ट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Belated happy birthday #angrichorni thank you for being you. @rhea_shrm #yehrishteyhainpyaarke

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म

शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया कि वे 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को रैप अप करने की सोच रहे हैं लेक‍िन जब तक यह‍ चल रहा है तब तक इसे उसी एनर्जी के साथ पेश किया जाएगा जैसा क‍ि पहले था. उन्होंने कहा- 'शो से जुड़े लोगों का अब तक का सफर बहुत अच्छा रहा है. टीम बहुत अच्छी है चाहे वो एक्टर्स हो, क्रू हो या टेक्न‍िश‍ियंस. ये रिश्ते हैं प्यार के पॉजिट‍िविटी से भरपूर थी. शो को अच्छा रन मिला और हमने कुछ बेहतरीन यादें बनाई. शो एक ब्रांड बन गया और हो सकता है हम रीयूनाइट भी करें'. 

वहीं बात करें साथ निभाना साथ‍िया 2 की तो इसके दूसरे पार्ट के आने की खबर के बाद से यह काफी चर्चा में है. शो में देवोलीना भट्टाचार्य लीड एक्ट्रेस गोपी बहू का हकिरदार निभाते नजर आएंगी. सीरियल में कोकिलाबेन के किरदार को एक बार फिर रूपल पटेल निभाती नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें