scorecardresearch
 

रुपाली गांगुली के इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर की 'अनुपमा' की 'मनीषा' से मुलाकात

मनीषा और अनुपमा की ये मुलाकात फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है. वीडियो में मनीषा अनुपमा के शो की तारीफ कर रही है. वे उनसे 2 ऑटोग्राफ मांगती हैं. जब मनीषा बताती है कि उन्हें दूसरा ऑटोग्राफ अपनी पड़ोसन को बेचने के लिए चाहिए. मनीषा की इस बात का अनुपमा विरोध करती है.

रुपाली गांगुली रुपाली गांगुली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रुपाली गांगुली की बढ़ रही पॉपुलैरिटी
  • इंस्टा पर हुए 2 मिलियन फॉलोअर्स

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. अनुपमा के इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस माइलस्टोन को सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इसमें वे अपने दो फेमस किरदारों में नजर आ रही हैं. वो है साराभाई वर्सेज साराभाई की मनीषा और अनुपमा की अनुपमा.

रुपाली गांगुली के इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोअर्स

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपमा ने कैप्शन में लिखा- आपके दो फेमस किरदारों के साथ 2 मिलियन सेलिब्रेशन वीक की शुरुआत कर रही हूं. बतौर एक्टर मैंने जो भी किया है उसे इतना प्यार देने और सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू. आपके प्यार को देख मैं भावुक, विनम्र और आभारी हूं. मुझे भरोसा है कि आपने अनुमान लगाया होगा कि ये दोनों कौन हैं, क्या आप और भी देखना चाहते हैं?

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: प्र‍ियंका की शादी का रूल फॉलो करेंगे विक्की-कटरीना, मोबाइल ले जाना सख्त मना
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मनीषा और अनुपमा की ये मुलाकात फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है. वीडियो में मनीषा अनुपमा के शो की तारीफ कर रही है. वे उनसे 2 ऑटोग्राफ मांगती हैं. जब मनीषा बताती है कि उन्हें दूसरा ऑटोग्राफ अपनी पड़ोसन को बेचने के लिए चाहिए. मनीषा की इस बात का अनुपमा विरोध करती है. मनीषा और अनुपमा की इस चिटचैट को देख फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं. फैंस और सेलेब्स ने रुपाली गांगुली के इस वीडियो को पसंद किया है.

Atrangi Re Trailer Release: Atrangi Re Trailer Release: 21 बार घर से भागी, फिर हुई जबरदस्ती की शादी, देखि‍ए अतरंगी प्यार
 

बात करें सीरियल अनुपमा की तो ये शो टीआरपी में अपना दबदबा बनाए हुए है. शो पहले दिन से ऑडियंस की पसंद बना हुआ है. अनुपमा में रुपाली गांगुली की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है. अनुपमा शो ने सास बहू ड्रामा हो या रियलिटी शो, सभी की टीआरपी गिराकर नंबर 1 स्पॉट हासिल किया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें