scorecardresearch
 

Bhabiji Ghar Par Hai: शो में होने वाली है नई अंगूरी भाभी की एंट्री, ऐसी है चर्चा!

पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर है' ऑडियंस को एंटरटेन करने से पीछे नहीं. व्यूअर्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, शो में नई अंगूरी भाभी नजर आने वाली हैं. तिवारी जी की लाइफ में यह नई अंगूरी भाभी एंटर करेंगी.

शुभांगी अत्रे शुभांगी अत्रे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शो में होगी नई अंगूरी भाभी की एंट्री
  • शुभांगी अत्रे ने किया रिएक्ट

टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर है' ऑडियंस को एंटरटेन करने से पीछे नहीं. व्यूअर्स को एक बड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, शो में नई अंगूरी भाभी नजर आने वाली हैं. तिवारी जी की लाइफ में यह नई अंगूरी भाभी एंटर करेंगी. यह किरदार सदानंद वर्मा निभाते नजर आएंगे. यह चुलबुली अंगूरी भाभी के नाम से जाने जाएंगे. आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि अंगूरी भाभी, लड़ाई के बाद तिवारी जी को छोड़कर चली जाती हैं और विभूति नारायण के साथ जाकर रहने लगती हैं. 

नई अंगूरी भाभी की होगी एंट्री
तिवारी जी को बेहतर महसूस कराने के लिए सदानंद वर्मा अंगूरी भाभी के गेटअप में नजर आते हैं. सक्सेना अपने पार्ट को जस्टिफाई करने के लिए दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. अंगूरी भाभी एक खूबसूरत साड़ी में नजर आएंगे. खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ नोज पिन पहने भी नजर आएंगे. बतौर अंगूरी भाभी के गेटअप में आने पर सदानंद कहते हैं कि मुझे हमेशा से ही अंगूरी भाभी का खूबसूरत लुक पसंद आया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

सदानंद कहते हैं कि बतौर एक्टर, मैं हमेशा से ही एक अलग किरदार निभाना चाहता था और नए लुक ट्राय करना चाहता था. इस ट्रैक को शूट करने के लिए मैंने काफी मेहनत की है. उम्मीद करता हूं कि ऑडियंस को मेरा पार्ट अच्छा लगेगा और वह इसे पसंद करेंगे. 

'अंगूरी भाभी' ने शादी के बाद शुरू किया था एक्टिंग का सफर, ऐसे बनीं नेशनल सेंसेशन

अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने कहा कि अंगूरी भाभी को जिस तरह से सदानंद जी ने कैरी किया है, वह काबिले-तारीफ है. जिस तरह सदानंद जी ने किरदार में खुद को ढाला है, वह ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे. ऑडियंस भी इस ट्रैक को काफी पसंद करेगी. मैं उम्मीद जता रही हूं कि दर्शक हमें आगे भी इसी तरह प्यार देते रहेंगे, जिस तरह वह देते आए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें