scorecardresearch
 

रियलिटी शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के जज होंगे आमिर खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को रियलिटी टीवी शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के निर्माताओं ने शो के फिनाले का जज बनने का ऑफर दिया है.

X
Aanir khan Aanir khan

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को रियलिटी टीवी शो 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के निर्माताओं ने शो के फिनाले का जज बनने का ऑफर दिया है. 'मास्टर शेफ इंडिया 4' एक शाकाहारी शो है और खबर है कि आमिर ने भी बुधवार से शाकाहार अपना लिया है.

एक सूत्र के अनुसार, आमिर अपने टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के माध्यम से लंबे समय तक स्टार प्लस से जुड़े रहे हैं और इसलिए 'मास्टर शेफ इंडिया 4' के निर्माताओं ने उन्हें शो में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. कहा जा रहा है कि मछली, चिकन, मांस और अंडे चाव से खाने वाले आमिर अब ना सिर्फ पूरी तरह से शाकाहारी हो चुके हैं, बल्कि उन्होंने दूध और दूध से बनी सभी चीजें खाना छोड़ दिया है.

यह भी कहा जा रहा है कि इसके पीछे वजह वह वीडियो है, जिसमें बताया गया है कि 15 प्रकार की जानलेवा बीमारियों से बचने का एक ही तरीका है संतुलित आहार है. आमिर को यह वीडियो उनकी पत्नी किरण राव ने दिखाया था. एक बयान के अनुसार, आमिर का मानना है कि वीडियो देखने के बाद उनको जिंदगी की नई राह मिली और इसलिए उन्होंने शाकाहारी बनने का फैसला किया है.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें