scorecardresearch
 

निक्की तंबोली को हुआ दूसरी बार कोरोना, बोलीं- तेज हैं लक्षण, अभिनव शुक्ला ने किया कमेंट

बिग बॉस 14 स्टार निक्की तंबोली कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं. सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने फैन्स को इसकी जानकारी दी. 'खतरों के खिलाड़ी 11' पर उनके साथी रहे अभिनव शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह ने कमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी. निक्की इससे पहले भी एक बार, साल 2021 में कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं.

X
निक्की तंबोली निक्की तंबोली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निक्की को हुआ दूसरी बार कोरोना
  • अभिनव शुक्ला ने किया कमेंट
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली कोविड पॉजिटिव हो गई हैं. सोशल मीडिया पर निक्की ने खुद ही यह खबर शेयर की और फैन्स को बताया कि वो घर पर ही आइसोलेशन में हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनमें कोरोनावायरस के लक्षण बहुत तेज हैं. इससे पहले भी एक बार निक्की कोविड पॉजिटिव हो चुकी हैं. उन्हें पहली बार 2021 में कोरोनावायरस संक्रमण हुआ था. अब दूसरी बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

निक्की ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखते हुए फैन्स को ये जानकारी दी. उन्होंने बताया, "मैं तेज लक्षण के साथ कोविड-19 पॉजिटिव हूं. कन्फर्मेशन के बाद, मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है, जहां मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे विनम्र निवेदन है कि जल्दी से जल्दी अपना टेस्ट करवा लें! और लोगों से आग्रह करती हूं कि मास्क पहनें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते रहें."

सुष्मिता सेन ने लड़ी 10 साल लंबी कानूनी लड़ाई, तब दूसरी बेटी को घर लाईं

निक्की तंबोली की इंस्टाग्राम पोस्ट

फैन्स और दोस्तों ने किया कमेंट 

निक्की की पोस्ट आते ही फैन्स ने कमेंट बॉक्स में उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करनी शुरू कर दी. 'खतरों के खिलाडी 11' पर निक्की के साथ हिस्सा लेने वाले अभिनव शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया. जहां अभिनव ने कहा, "ओह हो! जल्दी ठीक हो जाओ निक्की." वहीं विशाल ने भी उन्हें 'गेट वेल सून' कहा.  

'खतरों के खिलाड़ी' पर आई थीं नजर 

निक्की को 'बिग बॉस 14' पर आने के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी और वो शो पर जनता की फेवरेट घरवालों में से एक थीं. इसके बाद वो रोहित शेट्टी के एडवेंचर शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आई थीं. भारती सिंह के कॉमेडी शो 'द खतरा-खतरा शो' पर भी निक्की अपना हाजिरी दर्ज करा चुकी हैं.  

बॉक्स-ऑफिस पर हिट मशीन नहीं रहे अक्षय कुमार? चौंका देंगे आंकड़े
 

'बिग बॉस 14' पर निक्की के साथी अक्सर उनके बर्ताव से तंग हो जाते थे और शो पर उनके बाकी कंटेस्टेंट्स संग पंगे भी खूब हुए. शो के होस्ट सलमान खान ने कई बार निक्की को उनके बर्ताव के लिए डांट लगाई थी. 'बिग बॉस 14' पर निक्की टॉप 3 फाइनलिस्ट में थीं और फैन्स को उनके जीतने की काफी उम्मीद थी. लेकिन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने ये शो जीता था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें