scorecardresearch
 

निया शर्मा पर आया इस एक्टर का दिल, शूट के बीच कर दिया प्रपोज

हम बात कर रहे हैं निया शर्मा के नए गाने में उनके साथ काम कर रहे एक्टर कमल कुमार के बारे में. कमल कुमार ने गाने के सेट्स पर निया शर्मा को प्रपोज कर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि निया ने इस बात को अच्छे से हैंडल किया. एक इंटरव्यू में कमल कुमार ने इस बारे में बताया.

निया शर्मा और कमल कुमार निया शर्मा और कमल कुमार

निया शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. निया को उनके फैशनेबल अंदाज और अदाकारी के लिए जाना जाता है. यूं तो निया शर्मा पर कई मेल फैंस मरते हैं लेकिन अब उनके एक को-स्टार्स का दिल भी उनपर आ गया है. इतना ही नहीं, इस को-स्टार ने निया शर्मा को अपने शो के सेट पर पूरे क्रू के सामने प्रपोज भी कर दिया है.

कमल कुमार ने किया निया शर्मा को प्रपोज

हम बात कर रहे हैं निया शर्मा के नए गाने में उनके साथ काम कर रहे एक्टर कमल कुमार के बारे में. कमल कुमार ने गाने के सेट्स पर निया शर्मा को प्रपोज कर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि निया ने इस बात को अच्छे से हैंडल किया. स्पॉटबॉय से बातचीत में कमल कुमार ने इस बारे में बताया.

कमल कुमार ने कहा, 'हम अपने शॉट का इंतजार कर रहे थे. सब अपने काम में लगे हुए थे. इसी बीच मैंने अचानक घुटने के बल बैठकर उन्हें (निया) प्रपोज कर दिया. सभी को बड़ा झटका लगा था. फिर मैं और निया हंसने लगे. यह गंभीरता के साथ नहीं किया गया था. निया बेहद खूबसूरत हैं, आखिर कौन उन्हें प्रपोज नहीं करना चाहेगा.'

करीना से किश्वर मर्चेंट तक, 40 के पार मां बन इन सेलेब्स ने तोड़ा स्टीरियोटाइप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kamalkumar (@ikamalkumar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कमल ने आगे कहा, 'यह मैंने बस BTS मस्ती और क्रू का मनोरंजन करने के लिए किया था. निया ने भी इस बात को अच्छे से लिया और मेरी एक्टिंग में मेरा साथ दिया.'

बता दें कि निया शर्मा को सीरियल जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है में देखा गया है. ब्रिटिश बेस्ड न्यूजपेपर ईस्टर्न आई ने उन्हने 50 Sexiest Asian Women की लिस्ट में दो बार जगह दी है. निया शर्मा इस साल वीडियोज के अलावा जमाई राजा 2.0 सीजन 2 में भी नजर आई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें