scorecardresearch
 

ड्रग्स कनेक्शन: NCB दफ्तर में गुजरेगी भारती की रात, कल कोर्ट में होंगी पेश

शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने 3 जगहों पर छापेमारी की है. कॉमेडियन भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई है. बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है. 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

ड्रग्स मामले में NCB का लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. ताजा मामले में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ जारी है. उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. बताया जा रहा है भारती को अभी एनसीबी दफ्तर में ही रात गुजारनी पड़ेगी.

शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने 3 जगहों पर छापेमारी की. कॉमेडियन भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी. उस छापेमारी के दौरान भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ था. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. दोनों एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे. उस समय भारती सिंह ने कहा था- मुझे केवल पूछताछ के लिए यहां लाया गया है. 

सूत्रों की मानें तो मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की गई. सूत्रों के हवाले से ये भी सुनने में आया है कि कुछ जगहों पर एनसीबी की रेड अब भी जारी है.

फोटो क्रेडिट- योगेन शाह

घेरे में आए अर्जुन रामपाल

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था.

 

देखें: आजतक LIVE TV

सुशांत सिंह राजपूत केस से हुई शुरुआत 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने निवास पर 14 जून 2020 के दिन मृत पाए गए थे. सुशांत के फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट सामने आई थीं. जिसके बाद ड्रग्स का एंगल सामने आया.

बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स के नाम इसमें सामने आए. रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया. इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और राकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया और एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें