scorecardresearch
 

'हिंदी फिल्में कर टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता', साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu बोले- बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

Mahesh Babu Bollywood Hindi film: हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है. 

X
महेश बाबू महेश बाबू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू ने तोड़ी चुप्पी
  • साउथ के बड़े सुपरस्टार हैं महेश बाबू

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी राय बताई. मीडिया संग बातचीत में उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है, इसलिए वो हिंदी फिल्म में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे. 

बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू ने कही ये बात

हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है. 

न्यूयॉर्क की सड़कों पर विक्की कौशल-कटरीना कैफ का स्ट्रीट वॉक, फेवरेट कैफे से शेयर कीं फोटोज 

सच हो रहा है महेश बाबू का सपना...

एक्टर ने आगे कहा- मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है. इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं. मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं. 

पूल में सोशल मीडिया क्वीन Jannat Zubair ने बिखेरा जलवा, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस 

महेश बाबू की बात करें तो उन्हें आखिरी बार Sarileru Neekevvaru में देखा गया था. ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थे. एक्टर अब जल्द ही फिल्म Sarkaru Vaari Petla में नजर आएंगे. फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना दिलचस्प होगा. 

(Input- Anita Britto )

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें