scorecardresearch
 

KBC 13: हॉट सीट पर बैठेंगे नीरज चोपड़ा-पी श्रीजेश, अमिताभ बच्चन बोले-हिंदुस्तान जिंदाबाद

प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों दिग्गज हस्तियों के स्टेज पर एंट्री करने पर महानायक अमिताभ बच्चन जोर से कहते हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद. नीरज चोपड़ा और श्रीजेश केबीसी के मंच पर अपने मेडल पहनकर एंट्री करते हैं.  उनकी एंट्री से सेट पर एक अलग ही तरह का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • केबीसी लगातार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है
  • शो में नीरज चोपड़ा-श्रीजेश शिरकत करेंगे
  • अमिताभ बच्चन खास अंदाज में करेंगे स्वागत

टीवी का फेवरेट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. केबीसी शो शुरुआत से ही लाइमलाइट में बना हुआ है. शो में हर हफ्ते दिग्गज हस्तियां शो में शिरकत करती हैं. वहीं अब शो के शानदार शुक्रवार एपिसोड में ओलंपिक में भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में नजर आएंगे और अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे.

केबीसी में आएंगे नीरज चोपड़ा और पी आर श्रीजेश
सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति 13 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी पी श्रीजेश शामिल नजर आ रहे हैं. हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में जीत हासिल कर भारत को गौरवान्वित करने के बाद दोनों काफी लोकप्रिय हो गए हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों दिग्गज हस्तियों के स्टेज पर एंट्री करने पर महानायक अमिताभ बच्चन जोर से कहते हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद. नीरज चोपड़ा और श्रीजेश केबीसी के मंच पर अपने मेडल पहनकर एंट्री करते हैं. उनकी एंट्री से सेट पर एक अलग ही तरह का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है.

BB OTT: दिव्या अग्रवाल की हरकत पर फिर फूटा गौहर खान का गुस्सा, बोलीं- कचरा ही फेंक दो खाने में 

यहां देखें प्रोमो वीडियो

पिंक ड्रेस में Khushi Kapoor का दिखा ग्लैमरस अंदाज, कीमत 3 हजार रुपये 

खास कैप्शन के साथ शेयर किया गया प्रोमो वीडियो
प्रोमो वीडियो को चैनल ने खास कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "अपने देश का नाम रोशन करके केबीसी के मंच पर आने वाले हैं टोक्यो ओलंपिक 2020 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश."

बता दें कि नीरज चोपड़ा और श्रीजेश अमिताभ बच्चन के साथ अपने जीवन से जुड़े कई किस्से साझ करेंगे. ओलंपिक में भारत की शान बढ़ाने वाली दो दिग्गज हस्तियों को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें