scorecardresearch
 

BB OTT: दिव्या अग्रवाल की हरकत पर फिर फूटा गौहर खान का गुस्सा, बोलीं- कचरा ही फेंक दो खाने में

घर में हुए टास्क के बाद नेहा भसीन और शमिता शेट्टी दिव्या से बात नहीं कर रहे थे. नेहा-शमिता किचन में अपना खाना बना रही थीं, तभी दिव्या वहां आकर उनसे बात करती हैं, लेकिन नेहा और शमिता दिव्या को पूरी तरह इग्नोर करती हैं और उनकी किसी बात का जवाब ही नहीं देतीं. इस बात पर दिव्या को गुस्सा आ जाता है और वो बोतल से सारा तेल शमिता और नेहा के खाने में डालकर चली जाती हैं.

गौहर खान और दिव्या अग्रवाल गौहर खान और दिव्या अग्रवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिव्या पर फिर भड़कीं गौहर
  • खाने में तेल डालने पर गौहर ने दिव्या की लगाई क्लास
  • शमिता-दिव्या के बीच हुई लड़ाई

गौहर खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. गौहर हर साल ही शो को करीब से फॉलो करती हैं और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय भी देती हैं. इस बार भी बिग बॉस ओटीटी को लेकर गौहर काफी एक्टिव हैं और कंटेस्टेंट्स की हर हरकत पर नजर रख रही हैं. हाल ही में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी और नेहा भसीन के खाने में तेल डालती हुई दिखाई दी थीं, जिसपर  गौहर ने दिव्या को लताड़ा है. 

गौहर खान ने दिव्या की लगाई क्लास
गौहर का गुस्सा अब एक बार फिर दिव्या अग्रवाल पर फूटा है. गौहर ने ट्वीट में दिव्या पर तंज करते हुए लिखा, "किसी का खाना खराब करना....क्लासी? तेल क्यों, कल कचरा ही फेंक देना खाने में और निशांत जो सही और गलत का तराजू लेकर घूमता है, वो हंसता है इस बात पर, वाओ." 

 

Bigg Boss: नेहा के अंडरगारमेंट्स पर दिव्या के भद्दे कमेंट, गौहर ने लगाई क्लास मगर हुईं ट्रोल

दिव्या ने क्यों फेंका था शमिता-नेहा के खाने में तेल?
दरअसल, घर में हुए टास्क के बाद नेहा भसीन और शमिता शेट्टी दिव्या से बात नहीं कर रहे थे. नेहा-शमिता किचन में अपना खाना बना रही थीं, तभी दिव्या वहां आकर उनसे बात करती हैं, लेकिन नेहा और शमिता दिव्या को पूरी तरह इग्नोर करती हैं और उनकी किसी बात का जवाब ही नहीं देतीं. इस बात पर दिव्या को गुस्सा आ जाता है और वो बोतल से सारा तेल शमिता और नेहा के खाने में डालकर चली जाती हैं. दिव्या की इस हरकत पर गौहर ने उन्हें जमकर लताड़ा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

BB OTT में क्यों फीकी पड़ीं रियलिटी शो क्वीन Divya Agarwal, क्या 'ओवर कॉन्फिडेंस' के चलते खोया गेम प्लॉट? 

शमिता-दिव्या के बीच हुई जमकर लड़ाई
दिव्या की इस हरकत पर शमिता शेट्टी भी काफी गुस्सा हो जाती हैं और वो उन्हें जमकर लताड़ती हैं. शमिता दिव्या से कहती हैं कि उन्हें दिव्या से कोई बात ही नहीं करनी हैं, क्योंकि उन्होंने अपने कलर्स दिखा दिए हैं. इसके बाद दिव्या कहती हैं वो शमिता को अब घर में चैन से रहने नहीं देंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें