scorecardresearch
 

कसौटी: आखिरी दिनों की शूटिंग जारी, क्या अनुराग-प्रेरणा की होगी हैप्पी एंडिंग?

कसौटी जिंदगी की 2 सितंबर 2018 में ऑनएयर हुआ था. इस दो सालों ने शो ने खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस लीड रोल में हैं. कसौटी इन दो सालों में कई बार टीआरपी में भी छाया रहा. लेकिन शो की ओवरऑल सक्सेस को इसके पहले सीजन से कंपेयर करें तो इसमें सीजन 2 फेल हुआ है.

एरिका फर्नांडिस-पार्थ समथान एरिका फर्नांडिस-पार्थ समथान

एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 जल्द ऑफएयर होने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि गुरुवार को एरिका फर्नांडिस और करण पटेल अपना आखिरी एपिसोड शूट कर रहे हैं. टीवी पर आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.

कैसी होगी कसौटी 2 की एंडिंग?
शो से जुड़े एक्टर्स धीरे धीरे अपने शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं. प्रेरणा और मिस्टर बजाज 17 सितंबर को शो के लिए अपना आखिरी शॉट देंगे. वहीं दूसरे एक्टर्स अपना फाइनल शॉट इस हफ्ते के अंत तक शूट करेंगे. शो अब जैसे कि खत्म होने जा रहा है तो सभी का ध्यान इसकी एंडिंग की तरफ है.

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है- शो के अंत में प्रेरणा और अनुराग की हैप्पी एंडिंग होगी. कोमालिका का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ की मौत दिखाई जाएगी. शो खत्म होने के साथ साथ कोमालिका का किरदार भी खत्म हो जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mere doh anmol macchiyan ⠀ #goodmorning #inlovewithswitzerland #travel #travelblogger #travelling #travelgram #bloggergirl #ericafernandes #ejf #fish

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

 

कसौटी जिंदगी की 2 सितंबर 2018 में ऑनएयर हुआ था. इस दो सालों ने शो ने खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस लीड रोल में हैं. मिस्टर बजाज का रोल पहले करण सिंह ग्रोवर ने किया फिर करण पटेल ने. वहीं कोमोलिका पहले हिना खान बनी थीं बाद में आमना शरीफ ने ये रोल निभाया.

कसौटी इन दो सालों में कई बार टीआरपी में भी छाया रहा. लेकिन शो की ओवरऑल सक्सेस को इसके पहले सीजन से कंपेयर करें तो इसमें सीजन 2 फेल हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें