scorecardresearch
 

पहली बार प्लेन में मनोज बाजपेयी ने किया सफर, मुफ्त एल्कोहल मिलते देख हुआ ऐसा हाल

शो में मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा की जोड़ी नजर आई. दोनों ने कुछ समय पहले ही एक भोजपुरी रैप बनाया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपनी पहली हवाई यात्रा का एक्सपीरियंस शेयर किया जिसे सुनकर सभी लोटपोट होकर हंस पड़े.

मनोज बाजपेयी मनोज बाजपेयी

पॉपुलर कॉमेडी शो कोरोना काल में भी लगातार फैन्स का मनोरंजन कर रहा है. शो की कास्ट के अलावा गेस्ट्स के भी आने का सिलसिला शुरू हो गया है. हाल ही में कपिल शर्मा शो के अंदर बिहार से आकर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले दो बड़े कलाकारों ने शिरकत की. शो में मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा की जोड़ी नजर आई. दोनों ने कुछ समय पहले ही एक भोजपुरी रैप बनाया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपनी पहली हवाई यात्रा का एक्सपीरियंस शेयर किया जिसे सुनकर सभी लोटपोट होकर हंस पड़े. 

ये तो जगजाहिर है कि अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी की दोस्ती बड़ी पुरानी गहै. शो में बातचीत के दौरान फॉरेन कंट्रीज का जिक्र छिड़ा. इसपर अनुभव ने कहा कि उनकी फ्रेंड सर्किल में मनोज बाजपेयी पहले ऐसे शख्स थे जो फॉरेन गए थे. इसके बाद मनोज बाजपेयी ने अपनी पहली हवाई यात्रा का किस्सा सुनाया. मनोज बाजपेयी ने बताया कि- वे पहली बार एरोप्लेन में सफर कर रहे थे. वे एयर फ्रांस में चढ़े थे और पेरिस जा रहे थे. उन्होंने देखा कि ट्रॉली पर एक महिला एल्कोहल लेकर आईं. मनोज ने पहले ये सोचकर नहीं ड्रिंक की कि शायद इसके उन्हें पैसे देने पड़ेंगे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jab aayenge bollywood ke 2 superstars aur real life close friends Anubhav Sinha aur Manoj Bajpayee toh honge kisse Paris ke bhi, #TheKapilSharmaShow mein iss Sun raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @chandanprabhakar @bajpayee.manoj @anubhavsinhaa

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जब मनोज को पता चला कि पैसे नहीं लगने फिर जैसी ही ट्राली आई मनोज ने 2 पेग पिए. फिर ट्रॉली गई वापिस तो मनोज ने फिर से 2 पेग पिए और फिर वापस बुला कर दो पैग पिए. मनोज की ये बात सुनकर कपिल शर्मा, अर्चना पूरण सिंह समेत सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

पसंद किया जा रहा बम्बई में का बा

बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भोजपुरी भाषा पर बन रहे गानों की रेप्युटेशन सुधारने के वास्ते एक रैप लिखा. ये रैप बेसिकली उन लोगों के दृष्टिकोण से लिखा गया जो रोजी-रोटी की तलाश में घरबार छोड़ कर मुंबई आते हैं. रैप सॉन्ग का टाइटल रखा गया- 'बम्बई में का बा.' उन्होंने ये रैप मनोज बाजपेयी से गवाया जिसे सोशल मीडिया पर लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें