scorecardresearch
 

कपिल शर्मा के शो का होगा मेकओवर, टीम से जुड़ा ये फिल्मी नाम

गिरती टीआरपी का असर जब कपिल शर्मा की सेहत पर पड़ने लगा तो उन्होंने शो में बदलाव करने की ठान ली. जानें शो को किस तरह मेकओवर होने वाला है...

X
Kapil Sharma Kapil Sharma

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो की टीआरपी नीचे आ गई है. अली असगर सहित अन्य साथी कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद कपिल मुसीबत में आ गए थे.

अब एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, कपिल अपने शो की रौनक वापस लाने के लिए इसका पूरी तरह मेकओवर करने जा रहे हैं. वे जल्द शो के फॉर्मेट में कई बदलाव करने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के नए राइटर के रूप में राज शांडिल्य को जोड़ा है. बता दें कि राज बॉलीवुड में अच्छी साख रखते हैं और फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्में लिख चुके हैं. अब वे कपिल के शो की स्क्रिप्ट लिखेंगे.

कपिल के शो की लोकप्रियता में इस साल की दूसरी छमाही में काफी गिरावट आई है. बताया जा रहा है कि कपिल इससे डिप्रेशन में चले गए थे. वे शो की शूटिंग के दौरान बीमार भी हुए. कपिल शो को अपना सौ फीसदी योगदान नहीं दे पा रहे थे. कभी कपिल का शो बीएआरसी की रिपोर्ट में टॉप फाइव में शामिल होता था, लेकिन अप्रैल, 2017 में शो की टीआरपी गिरने लगी और टॉप-10 से भी बाहर हो गया.

उनके शो की घटती लोकप्रियता का कारण शो से सुनील ग्रोवर को जाना माना गया था. साथ ही बाकी कलाकारों ने भी कपिल के विरोध में बयान दिए. बहरहाल, अब देखना है कि कपिल का नया प्लान इस शो को बचाने के लिए कितना कारगर साबित होता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें