scorecardresearch
 

जैस्मिन भसीन ने की सुसाइड के ख्यालों पर बात, बोलीं- खुद पर भरोसा जरूरी

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस 14 में अपनी जिंदगी के डार्क टाइम का खुलासा किया था. जैस्मिन भसीन ने बताया था कि अपने करियर की शुरुआत में कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के विचार आने लगे थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता था कि उनमें कई खामिया हैं. अब इस बारे में जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.

जैस्मिन भसीन जैस्मिन भसीन

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग टास्क करने होते हैं. ऐसे में दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के बारे में अनजानी बातें जानने का मौका मिलता है. हालांकि बहुत सी बार ऐसा भी हुआ है जब कंटेस्टेंट्स ने ऐसी बातें बताई हों जिन्हें जानकर फैंस को बड़ा झटका लगा. बिग बॉस 14 में आए स्टार्स रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान संग अन्य ने भी एक टास्क के दौरान अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों को शेयर किया था. इस टास्क में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपनी जिंदगी के डार्क टाइम का खुलासा किया था. 

जब अपना आत्मविश्वास खो रही थीं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन ने बताया था कि अपने करियर की शुरुआत में कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के विचार आने लगे थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता था कि उनमें कई खामिया हैं. अब इस बारे में जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा, ''मैं बहुत समय पहले अपनी जिंदगी के इस डार्क फेज में थी. जब मैं मुंबई आई थी और स्ट्रगल कर रही थी. वो लड़ाई मेरी खुद के साथ थी, क्योंकि कहीं ना कहीं मैं खुद से अपना आत्मविश्वास खो रही थी. मुझे लगता था मेरे में खामियां हैं, मेरी स्किन में खामी हैं. मैं अच्छी नहीं दिखती हूं तभी मुझे हर रोज रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है.''

पति अभिनव शुक्ला से दूर शिमला में हैं रुबीना दिलैक, 17 दिनों के लिए हैं क्वारनटीन

खुद पर भरोसा करना है जरूरी

जैस्मिन ने आगे बताया, ''मेरे लिए सीखने वाली बात ये रही कि आपको सबसे पहले खुद के साथ यह जंग खत्म करनी होगी. आपको जैसे आप हैं वैसे खुद को स्वीकार करना होगा. आपको अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा क्योंकि आपकी खामियां ही आपको दूसरों से अलग बनाती हैं. नहीं तो हम सभी एक टॉय शॉप में रखीं डॉल की तरह लगेंगे. जब तक आप खुद को लेकर कॉन्फिडेंड महसूस करेंगे और फैसला करेंगे कि मुझे ये चाहिए और मैं इसे पाने की पूरी कोशिश करुंगी, अपना 100 प्रतिशत दूंगी, ताकि मुझे गिल्टी महसूस ना हो कि मैंने कोशिश नहीं की, तब तक कोई भी आपको नहीं रोक सकता.''

अली गोनी संग की हैं दो म्यूजिक वीडियो

बता दें जैस्मिन ने टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन जैसे सीरियलों में काम किया है. वह रिएलिटी शो बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी ने अपने प्यार का खुलासा किया था. शो के बाद जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ दो म्यूजिक वीडियो, तेरा सूट और तू भी सताया जाएगा में काम कर चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें