scorecardresearch
 

कपिल, मेरा शो क्‍यूं नहीं दिखाया: एजाज खान

बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट रह चुके एजाज खान ने कॉमेडी किंग कपिल को एक इवेंट में सरेआम यह पूछा कि आखिर मेरा शो कब ऑन एयर करोगे. शो ना दिखाए जाने से नाराज एजाज ने कपिल पर सबसे पहले झूठ बोलने का इलजाम लगाया. जिसके चलते कपिल के पास इसका कोई जवाब नहीं था और कपिल इससे बचने के लिए बात को टालते नजर आए.

X
एजाज खान और कपिल शर्मा एजाज खान और कपिल शर्मा

बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट रह चुके एजाज खान ने कॉमेडी किंग कपिल को एक इवेंट में सरेआम यह पूछा कि आखिर मेरा शो कब ऑन एयर करोगे. शो ना दिखाए जाने से नाराज एजाज ने कपिल पर सबसे पहले झूठ बोलने का आरोप लगाया. इसके चलते कपिल के पास इसका कोई जवाब नहीं था और कपिल इससे बचने के लिए बात को टालते नजर आए.

एजाज ने कपिल पर यह आरोप इसलिए लगाए, क्‍योंकि करीब 3 महीने पहले एजाज ने कपिल के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का एपिसोड रिकॉर्ड किया था लेकिन अब तक वो दिखाया नहीं गया है. इसके अलावा एजाज के बार-बार फोन करने पर भी उन्‍हें कोई जवाब नहीं मिला. यहां तक यह तक बोला गया कि कपिल का फोन नंबर बदल गया है जबकि ऐसा नहीं था. यह विवाद सिंगर राजा हसन की राजस्थानी फिल्म के म्यूजिक लॉन्‍च के दौरान हुआ, जहां कपिल और एजाज दोनों ही राजा को सपोर्ट करने पहुंचे थे लेकिन यहां संगीत की जगह बजने लगे तीखे बोल. सबके चेहरों को हंसा हंसा कर लाल करने वाले कॉमेडी किंग कपिल के चेहरे का रंग उड़ गया जब एजाज ने एक के बाद एक सवाल कपिल से पूछने शुरू कर दिए.

एजाज ने जब कपिल से पूछा कि तुमने अब तक मेरा शो क्‍यों नहीं दिखाया तो कपिल बात से किनारा करने के लिए बार बार एजाज को गले लगाते नजर आए. लेकिन एजाज भी कहा मानने वाले थे. उन्‍होंने भी कपिल पर शोहरत के नशे की तोहमत लगाते हुए कहा कपिल इतना बड़ा भी नहीं हुआ है कि किसी के साथ ऐसा करे.

एजाज ने बताया कि उनका यह शूट सिद्धार्थ और हनी सिंह के एपिसोड से पहले शूट किया गया था. यह दोनों एपिसोड ऑन एयर हो चुके हैं जबकि उनका शूट अब तक नहीं दिखाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें