scorecardresearch
 

हिना खान क्यों नहीं जाएंगी 'एंटरटेनमेंट की रात' में, वजह आई सामने

शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच कोल्ड वॉर बिग बॉस खत्म होने के बाद भी जारी है.

हिना खान हिना खान

शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच कोल्ड वॉर बिग बॉस खत्म होने के बाद भी जारी है. हाल ही में बिग बॉस के कंटेस्टेंट को एंटरटेनमेंट की रात शो में आने का न्योता दिया गया था. इसमें हिना, शिल्पा के साथ विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा भी इस शो का हिस्सा बनने था.

हितेन ने लगाई हिना की क्लास, बोले- मेरी शादी के बारे में सोचने की जरूरत नहीं

लेकिन खबरों की मानें तो शो में हिना को छोड़की सभी कंटेस्टेंट आने को राजी हो गए है. हिना को शो में नहीं आने की वजह शिल्पा को माना जा रहा है. इस बारे में हिना से भी बातचीत हुई तो उन्होंने साफ कह दिया कि शि‍ल्पा की वजह से मेरा शो में नहीं जाना, इन सब बातों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं अपनी फॅमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहती हूं.

5 वजह, क्यों बिग बॉस 11 के टॉप 2 में आकर हार गईं हिना खान

मुझे इस शो के बारे में फिनाले के बाद बताया गया था. उसी दौरान मैंने यह साफ कर दिया था कि मुझे अपनी फॅमिली के साथ टाइम बिताना है. बिग बॉस में लंबे समय तक घर से दूर रहने की वजह से हिना अपने परिवार के साथ सारा समय बिताना चाहती हैं.

वहीं, शिल्पा अपने इंटरव्यू में यह कह चुकीं हैं कि वो हिना खान की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि हिना ने उन्हें घर में एक नौकरानी की तरह ट्रीट किया है. जिसकी वजह से वो हिना खान को कभी माफ़ नहीं करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें