scorecardresearch
 

Bigg Boss OTT: करण जौहर की होस्टिंग के लिए एक्साइटेड हिना खान, इस वजह से हैरान

हिना खान से जब बिग बॉस ओटीटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते देखने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं.

X
हिना खान हिना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हिना टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं
  • बिग बॉस ओटीटी में करण को देखने के लिए एक्साइटेड हिना
  • हिना का स्टाइल स्टेटमेंट चर्चा में रहता है

बिग बॉस 11 और खतरों के खिलाड़ी जैसे बड़े रियलिटी शोज कर चुकीं हिना खान टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. हिना फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं. हिना के लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट चर्चा में रहते हैं. हाल ही में हिना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने रिपोर्टर्स के कुछ सवालों के जवाब दिए. 

हिना ने करण जौहर के लिए कही ये बात
हिना से जब बिग बॉस ओटीटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते देखने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. हिना ने कहा, "बहुत बढ़िया, मैं सुपर एक्साइटेड हूं. मैं हमेशा से करण जौहर की फैन हूं. मैं ये देखने के लिए इंतजार कर रहीं हूं कि वो कैसे करेंगे. मैं बहुत एक्साइटेड हूं."

वहीं, एसी खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस शो 3 महीने के बजाए 6 महीने तक चलेगा. इस बारे में जब हिना खान से पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "बिग बॉस खत्म होता था तो सबको दुख होता था. अभी 6 महीने देखो बिग बॉस. मैं सच में कंटेस्टेंट्स के लिए फील कर रही हूं, 6 महीने..."

नोरा फतेही मानती हैं माधुरी दीक्षित को अपना आइडल, करना चाहती हैं बायोपिक में काम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Bigg Boss OTT: करण जौहर के शो में नजर आएंगी आस्था गिल? चर्चा में है नाम 

करण जौहर होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी
कलर्स का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो बिग बॉस इस बार ऑडियंस को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिलेगा. बिग बॉस ओटीटी को वूट पर 6 हफ्तों के लिए स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे. 

बिग बॉस 15 के लिए इन सेलेब्स के नाम चर्चा में
बिग बॉस को लेकर इस साल कई सेलेब्स के नाम चर्चा में बने हुए हैं. इनमें अनुषा दांडेकर, अर्जुन बिजलानी, दिशा वकानी, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, नागिन फेम अदा खान, तेजस्वी प्रकाश और चेन्नई एक्सप्रेस फेम निकितिन धीर का नाम शामिल है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें