scorecardresearch
 

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra संग ब्रेकअप का दिया हिंट, बोलीं- मैं किसी को भुलाना...

कियारा आडवाणी के फैन्स उन्हें 'ड्रीम गर्ल' का टैग दे चुके हैं. यह टैग आज से पहले हेमा मालिनी को दिया गया था. कियारा आडवाणी ने इस टैग पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि लोगों ने मुझे यह टैग दिया. मैं हेमा जी को देखकर बड़ी हुई हूं.

X
कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ संग कियारा ने क्या कन्फर्म किया ब्रेकअप?
  • एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कियारा आडवाणी पिछले कुछ दिनों से बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में कियारा आडवाणी 'मंजुलिका' की भूमिका अदा करती नजर आने वाली हैं. इस दौरान कियारा आडवाणी मीडिया से भी रूबरू हुईं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए. 

कियारा ने यूं किया रिएक्ट

कियारा आडवाणी से पूछा गया कि उस शख्स की ऐसी कौन सी आदत है जो वह भुलाना चाहेंगी. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली हूं, हर व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ अच्छा किया है तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी."

सिद्धार्थ-कियारा का हुआ ब्रेकअप, एक-दूजे से मिलना किया बंद!

कियारा आडवाणी के फैन्स उन्हें 'ड्रीम गर्ल' का टैग दे चुके हैं. यह टैग आज से पहले हेमा मालिनी को दिया गया था. कियारा आडवाणी ने इस टैग पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि लोगों ने मुझे यह टैग दिया. मैं हेमा जी को देखकर बड़ी हुई हूं. मैं उनकी फैन हूं. उनके अंदर जो ग्रेस है, वह शायद ही किसी में हो. मेरे फैन्स ने हाल ही में अगर मुझे यह टैग दिया है तो मैं खुश हूं और एक्साइटेड भी हूं. उनकी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा है. 

जब ब्रेकअप के बाद Kiara Advani का हुआ बुरा हाल, कई दिनों तक कमरे में रहीं लॉक

फिल्म 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. पिछली बार इस रोल में अक्षय कुमार नजर आए थे. दोनों के लुक और एक्टिंग की खूब तुलना हो रही है. वहीं, कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘भूल भुलैया 2’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘जुग जुग जियो’ और राम चरण संग डायरेक्टर एस शंकर की फिल्म में नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें