scorecardresearch
 

कनेक्शन पर बेस्ड होगा Bigg Boss OTT, सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज गिल बनेंगे स्पेशल कंटेस्टेंट्स?

बिग बॉस ओटीटी का पहला एपिसोड 8 अगस्त को आएगा. जानकारी के मुताबिक,  बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन पर बेस्ड होगा. कंटेस्टेंट्स जो शो में हिस्सा लेंगे, वो ऐसे कंटेस्टेंट के साथ शो में एंट्री करेंगे, जिनके साथ उनका खास कनेक्शन है.

X
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन पर होगा बेस्ड
  • 8 अगस्त से शुरू होगा शो
  • सिद्धार्थ- शहनाज बन सकते हैं स्पेशल कंटेस्टेंट

बिग बॉस के फैंस अपनी धड़कनें जरा संभाल लें, क्योंकि टीवी का सबसे बिगेस्ट रियलिटी शो इस बार एक अलग अंदाज में पेश होने जा रहा है. बिग बॉस इस साल पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगा. बिग बॉस 15 कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने से पहले OTT प्लेटफॉर्म पर 6 हफ्तों तक स्ट्रीम किया जाएगा, जिसका नाम 'बिग बॉस ओटीटी' है. बिग बॉस के डिजिटल वर्जन को करण जौहर होस्ट करेंगे. 

कनेक्शन पर बेस्ड होगा बिग बॉस ओटीटी
स्पॉटबॉय को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन पर बेस्ड होगा. कंटेस्टेंट्स जो शो में हिस्सा लेंगे, वो ऐसे कंटेस्टेंट के साथ शो में एंट्री करेंगे, जिनके साथ उनका खास कनेक्शन है. हालांकि, गेम में बने रहने के लिए उन्हें अपना गेम अलग-अलग ही खेलना होगा.

सिद्धार्थ-शहनाज बनेंगे शो में स्पेशल कंटेस्टेंट्स?
 रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस थीम को हाइलाइट करने के लिए शो के मेकर्स ने बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को स्पेशल कंटेस्टेंट्स के तौर पर पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया है. रिपोर्ट्स हैं कि इस बारे में फिलहाल बात चल रही है. सिद्धार्थ और शहनाज ने अभी कुछ कंफर्म नहीं किया है. 


सलमान खान से कितने अलग होंगे BB OTT के होस्ट करण जौहर? जसलीन मथारू ने कही ये बात 


Bigg Boss 15 में फैंस को एंटरटेन करेंगे अर्जुन बिजलानी, एक्टर ने किया कंफर्म! 

बिग बॉस 13 में हुई थी शहनाज-सिद्धार्थ की मुलाकात
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में एक दूसरे से मिले थे. शो के दौरान दोनों एक दूसरे से काफी क्लोज हो गए थे. शो खत्म होने के बाद दोनों का बॉन्ड और भी ज्यादा मजबूत हो गया. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. 
 

बिग बॉस ओटीटी इस दिन से होगा शुरू
बिग बॉस ओटीटी का पहला एपिसोड 8 अगस्त को आएगा. शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स 2 अगस्त से क्वारंटाइन में रहेंगे और इसके बाद शो में एंट्री करेंगे. अब देखना यह होगा कि बिग बॉस ओटीटी को लोगों का क्या रिस्पॉन्स मिलता है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें