scorecardresearch
 

बॉलीवुड डेब्यू के चक्कर में बर्बाद हुआ सृष्टि रोडे का एक साल, आज भी अधर में लटकी फिल्म

इंटरव्यू के दौरान सृष्टि ने कहा, "बिग बॉस 12 के बाद, मैंने एक बॉलीवुड फिल्म गबरू गैंग साइन की थी. मैंने फिल्म के लिए शूटिंग की, लेकिन अभी तक वो दिन नहीं आया, जिसका मुझे इंतजार है. इसने मेरा पूरा 2019 बर्बाद कर दिया और फिल्म की रिलीज में बार-बार देरी हो रही है. सच कहूं तो अब मैं इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित भी नहीं हूं.

X
सृष्टि रोड़े सृष्टि रोड़े
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सृष्टि रोडे ने करवाई सर्जरी
  • फिल्म गबरू गैंग से करने वाली थीं डेब्यू
  • तीन साल से लटकी है फिल्म की रिलीज

अभिनेत्री सृष्टि रोडे आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. वे फिलहाल एक महीने पहले हुई सर्जरी से स्वस्थ होकर घर पर आराम कर रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह साझा किया था कि वह अपनी पेट की कुछ समस्याओं का सामना कर रही थी, जिसके लिए सर्जरी की जरूरत थी. उन्होंने कहा, "शुक्र है कि यह कैंसर नहीं था. सर्जरी को एक महीना हो गया है और डॉक्टर ने मुझे घर पर आराम करने की सलाह दी है. मुझे इस इंफेक्शन के बारे में थोड़ी देर से पता चला और इसलिए मैं लोगों को सलाह देती हूं कि वे अपना रेगुलर मेडिकल चेकअप कराएं. 

सृष्टि रोड़े ने करवाई सर्जरी, इस फिल्म से कर रहीं डेब्यू  
फिलहाल सृष्टि घर पर आराम कर रही हैं, लेकिन आपको बता दें सर्जरी से पहले एक्ट्रेस कोई भी टीवी शो नहीं कर रही थीं. उन्हें पिछली बार रियलिटी शो बिग बॉस 12 और किचन चैंपियन 5 करते हुए देखा गया था. उसी पर एक्ट्रेस ने कई सारी बातें टाइम्स ऑफ इंडिया से साझा की. 

इंटरव्यू के दौरान सृष्टि ने कहा, "बिग बॉस 12 के बाद, मैंने एक बॉलीवुड फिल्म गबरू गैंग साइन की थी. मैंने फिल्म के लिए शूटिंग की, लेकिन अभी तक वो दिन नहीं आया, जिसका मुझे इंतजार है. इसने मेरा पूरा 2019 बर्बाद कर दिया और फिल्म की रिलीज में बार-बार देरी हो रही है. सच कहूं तो अब मैं इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित भी नहीं हूं क्योंकि करीब 3 साल हो चुके हैं और मुझे अभी भी नहीं पता कि फिल्म कब रिलीज होगी." 

इंस्टाग्राम पर जरीन खान के 10 मिलियन फॉलोअर्स, यूं जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "फिर जब मैंने काम की तलाश करने के लिए सोचा, तो कोरोनावायरस महामारी के कारण यह भी संभव नहीं हो पाया. साथ ही, मैं अक्सर हर प्रोजेक्ट के बाद ब्रेक लेती थी, जो मुझे नहीं करना चाहिए था. चलते रहना और जानबूझकर ब्रेक लेने से बचना बेहतर है, कम से कम टीवी पर. लेकिन सभी ने कहा और किया, मैं अब काम करने के लिए तैयार हूं. मैं कुछ लोगों से मिल रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही कुछ अनाउंस कर सकूं."

राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सीक्रेट लॉकर, क्रिप्टोकरंसी से जुड़े कई कागजात जब्त

तो अब वह किस तरह के शो से जुड़ना चाहेंगी? इसपर सृष्टि ने कहा, "मैं एक नए कॉन्सेप्ट के साथ एक शो करना चाहूंगी. मैं समझती हूं कि शो की कहानी अक्सर टीआरपी बढ़ाने के लिए बदली जाती है, लेकिन शो दिलचस्प होना चाहिए. साथ ही, मैं मुख्य किरदार निभाने के लिए विश्वास नहीं करती या फिर सपोर्टिंग रोल. मैंने अपने करियर में दोनों काम किए हैं. मुझे बस इस बात का इंतजार है कि कहानी में किरदार कितना शामिल है. वैसे भी, ओटीटी कंटेंट की बदौलत लीड और सपोर्टिंग के बीच की रेखाएं कम हो गई हैं." बिग बॉस का हिस्सा होने के बाद, सृष्टि फ्यूचर में खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना चाहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें